Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पंजाब चुनाव: नवजोत सिंह सिद्धू को सीएम बनाने की अपील

 Ashwin Pratap |  2017-01-23 05:30:15.0

पंजाब चुनाव: नवजोत सिंह सिद्धू को सीएम बनाने की अपील

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

अमृतसर. अमृतसर के ईस्ट में लगे एक पोस्टरों में अपील की गई है कि सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस को वोट दें. सिद्धू अमृतसर ईस्ट से ही चुनाव लड़ रहे हैं. और आपको बता दे कि पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जल्दी ही भाजपा को छोडक़र कांग्रेस का दामन थामे हैं. लेकिन बताया जा रहा हैं कि अब पार्टी के लिए एक नया विवाद का कारण भी बन सकते हैं.

अमृतसर में हाल ही में कुछ पोस्टर लगाए गए हैं, जिन पर विवाद खड़ा होना लाजिम है. और इस तरह के पोस्टर लगना प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह और सिद्धू के बीच खट्टे-मीठे रिश्ते कांग्रेस के लिए परेशानी का सबब बन सकते हैं.

पोस्टर में सिद्धू के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी हैं. पंजाब में कांग्रेस कैप्टन के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ रही है. हालांकि, पार्टी ने अभी तक मुख्यमंत्री पद के नाम का ऐलान नहीं किया गया है. वहीं इस पोस्टर के बाद आम आदर्मी पार्टी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट करके कहा कि कांग्रेस आपस में अच्छा लड़ेगी. कांग्रेस बुरी तरह हार रही है, लेकिन सीएम का सपना सिद्धू व अमरिंदर दोनों देख रहे हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top