Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

LIVE: पीएम ने कहा- सवा सौ करोड़ देश वासियों का प्‍यार बोलता है

 Girish |  2017-02-16 07:54:02.0

LIVE: पीएम ने कहा- सवा सौ करोड़ देश वासियों का प्‍यार बोलता है

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
हरदोई: पीएम नरेंद्र मोदी यूपी के हरदोई में विजय शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे हैं। पीएम मोदी ने यहां के सीएसएन कॉलेज में हो रहे रैली में कहा कि सवा सौ करोड़ देश वासियों को प्‍यार बोलता है। जनसभा में आई भीड़ से गदगद पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में आया था, लेकिन तब छोटे मैदान में जनसभा थी। आज विशाल मैदान भी छोटा पड़ गया है। पीएम मोदी ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण यूपी में पैदा हुए, उन्होंने गुजरात में कर्म भूमि बनायीं। मैं गुजरात में पैदा हुआ, यूपी ने मुझे गोद लिया है ये मेरा सौभाग्य है। यह प्रदेश मेरा माई- बाप है। मैं इसे छोड़ नहीं सकता ऐसा कहने आया हूँ। यूपी कर्तव्य मांगता है उसे निभाने के लिए आपका आशीर्वाद चाहिए।



पीएम ने कहा कि यूपी से गरीबी जाने का नाम नहीं लेती है। जो भी उत्तर प्रदेश में आया वोट बैंक संभालने में लगा रहा। क्या कारण है कि उत्तर प्रदेश से गरीबी नही जा रही है?

पीएम मोदी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश के नौजवानों को रोजगार मिल गया तो समझों पूरे देश के नौजवानों को रोजगार मिल गया। अगर उत्तर प्रदेश से गरीबी गई तो समझों पूरे देश से गरीबी चली गई। देश को नई ऊँचाइयों पर ले जाने के लिए हर कोई प्रयास कर रहा है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top