आजम ने कुछ ऐसे मुलायम को दिलाई जया प्रदा की याद

 2017-03-06 10:00:24.0

आजम ने कुछ ऐसे मुलायम को दिलाई जया प्रदा की याद

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो

जौनपुर: यूपी विधानसभा चुनाव अ‍पने अंतिम पड़ाव पर है. आज सातवें चरण के प्रचार का आखिरी दिन है. इस चरण के लिए सभी दल के नेताओं ने अपने पूरा जोर लगा दिया है. पीएम मोदी तीन दिनों से वाराणसी में जमे हुए हैं. वहीं, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने भी यूपी चुनाव के आखिरी चरण में सपा प्रत्‍याशी पारस नाथ यादव के लिए प्रचार किया। इस दौरान जनसभा में मुलायम और कैबिनेट मंत्री आजम खान एक दूसरे से चुटकिया लेते नज़र आये।


दरअसल, मुलायम ने एक सवाल आजम से पूछा था। ये सवाल बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा पर था। हुआ ये कि इस रैली में मुलायम महिलाओं को पार्टी में बढ़ाने की बात कर रहे थे। तभी उन्होंने कहा कि एक समय राज्य से सपा की 3 महिलाएं लोकसभा में सांसद थीं। इस दौरान दो नाम तो मुलायम ने ले लिए, लेकिन तीसरा नाम जया प्रदा का भूल गए। फिर उन्होंने इस पर वहां बैठे आजम खान से सवाल किया।


मुलायम ने पूछा कि एक हेरोइन थी, क्या नाम था, जिसे आजम खान ने जितवाया था। बात अभिनेत्री जया प्रदा की थी, उन्‍हें अमर सिंह सियासत में लेकर आए। लेकिन, अमर और आजम के बीच 36 का आंकड़ा काफी पुराना है और यही वजह रही कि जब मुलायम ने आजम से तीसरा नाम पूछा तो उन्होंने अलग अंदाज में इसका जवाब दिया, जिसे सुनकर मुलायम भी मुस्कुरा गए।





Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top