Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नामांकन से पहले मुलायम ने अपनी छोटी बहू से क्या कहा

 shabahat |  2017-01-30 12:32:40.0

नामांकन से पहले मुलायम ने अपनी छोटी बहू से क्या कहा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने आज लखनऊ के कैन्ट क्षेत्र से समाजवादी पार्टी की ओर से पर्चा भर दिया. मुलायम सिंह यादव के परिवार से अपर्णा पहली सदस्य हैं जो राजधानी लखनऊ से चुनाव लड़ने जा रही हैं. पति प्रतीक यादव के साथ नामांकन करने पहुँची अपर्णा यादव अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वस्त दिखीं. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद मेरे साथ है. उन्होंने मुझे विजयी भव का आशीर्वाद भी दिया है.



पिछले कुछ सालों से समाजसेवा के क्षेत्र में अपर्णा की एक अलग पहचान बनी है. अपर्णा ने लखनऊ कैंट से प्रत्याशी बनने से पहले इस क्षेत्र के लोगों में अपनी पहचान बना ली है. नामांकन करने आयीं अपर्णा यादव के सामने जब यह सवाल उठा कि मुलायम सिंह यादव समाजवादी पार्टी के कांग्रेस के साथ हुए गठबंधन से खुश नहीं हैं और उन्होंने खुद को प्रचार से अलग रखने की बात कही है. अपर्णा ने कहा कि उन्होंने बोल दिया होगा लेकिन मेरी तो उनसे आज ही बात हुई है और उन्होंने मुझे विजयी भव का आशीर्वाद दिया है. मेरे लिये तो इतना ही बहुत है.


अपर्णा ने दावा किया कि मुलायम सिंह यादव उनके लिये प्रचार भी करेंगे. उन्होंने यह भी माना कि कांग्रेस से गठबंधन के बाद समाजवादी पार्टी पहले से ज्यादा मज़बूत हुई है. मुलायम सिंह यादव की नाराजगी के मुद्दे पर प्रतीक यादव ने कहा कि वह नाराज़ भी होते हैं, डांटते भी हैं लेकिन फिर आशीर्वाद भी देते हैं. वह नाराज़ होते हैं तो प्यार भी करते हैं. प्रतीक ने कहा कि अपर्णा सौ फीसदी जीतेंगी. उन्होंने विधायक न होते हुए भी क्षेत्र में 57 सबमर्सिबल लगवाये, कई सड़कें बनवाईं. लोग जानते हैं कि विधायक बनेंगी तब कितना काम करेंगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top