Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चुनावी वादों के साथ मायावती ने कहा- सपा सरकार में हुई भर्तियों की होगी जांच

 Girish |  2017-02-02 09:24:47.0

चुनावी वादों के साथ मायावती ने कहा- सपा सरकार में हुई भर्तियों की होगी जांच

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बुलंदशहर: बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी के बुलंदशहर में गुरुवार को चुनावी सभा की। इस दौरान अपने संबोधन में मायावती ने चुनावी वादे किए और कहा कि बसपा की सरकार बनने के बाद गरीबों को जरूरत का सामान मुहैया कराएंगे। स्‍कूलों में बच्‍चों में अच्‍छा खाना दिया जाएगा। साथ ही उन्‍होंने कहा कि अबकी बार मूर्तियों और पार्कों का निर्माण नहीं होगा। मूर्तियां बनवाने का काम पूरा हो चुका है। उन्‍होंने कहा कि सपा सरकार में भर्तियों की फिर से जांच होगी। इसके अलावा आर्थिक फैसलों की समीक्षा भी की जाएगी।

मायावती ने कहा कि बसपा सरकान बनने पर किसानों का खास ख्‍याल रखा जाएगा। किसानों के 1 लाख तक के कर्ज माफ करेंगे। हवा - हवाई घोषणा और शिलान्‍यास नहीं करेंगे। जमीन के पट्टों से अवैध कब्‍जे हटवाएंगे। साथ ही कब्‍जा करने वालों पर सख्‍त कार्रवाई होगी।

वहीं इसके बाद हाथसर में बसपा प्रमुख मायावती ने समाजवादी पार्टी के अंदर मचे घमासान को देखते हुए मुस्लिम वोटरों से बीएसपी को वोट देने की अपील की है ताकि समुदाय के वोट बेकार न जाएं। उन्‍होंने कहा कि सपा का वोट अखिलेश और शिवपाल खेमे में बंटेगा। इससे उनके कैंडिडेट हारेंगे और अगर अल्पसंख्यक उनके साथ गए तो उनका वोट बेकार जाएगा और बीजेपी जीत जाएगी। सपा में इस समय घमासान मचा हुआ है। पुत्रमोह में मुलायम ने शिवपाल का साथ छोड़ दिया है। अब चुनाव में शिवपाल के खेमे के लोग अखिलेश के खेमे के लोगों को नुकसान पहुंचाएंगे। ये एक-दूसरे के उम्मीदवारों को हराने के लिए काम करेंगे ऐसे में इनका वोट भी बंटेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top