Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अल्‍पसंख्‍यकों को आतंकवादी समझती है बीजेपी: मायावती

 Girish |  2017-02-03 09:10:07.0

अल्‍पसंख्‍यकों को आतंकवादी समझती है बीजेपी: मायावती

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
मुजफ्फरनगर: बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी के मुजफ्फरनगर जिल में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने सपा कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर हमला बोला। मायावती ने कहा कि यूपी में सपा सरकार में अपराधिक तत्‍वों का बोलबाला है। सपा सरकार में अब तक 500 से ज्‍यादा दंगे हुए हैं। सपा अराजक पार्टी है। सपा सरकार में जमीन हड़पने की घटनाएं बड़ी हैं। सपा सरकार में आतंक का माहौल है। इस चुनाव में सपा को नुकसान होगा। सपा में गुण्‍डाराज है। बसपा के चेहरे बेदाग हैं। अल्‍पसंख्‍यक अपने वोट सपा को देेकर उसे खराब ने करें। सपा को वोट देने से अल्‍पसंख्‍यक वोट खराब होंगे।

साथ ही उन्‍हाेंने बीजेपी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी आरएसएस के एजेंडे पर काम कर रही है। अल्‍पसंख्‍यकों को आतंकवादी के शक से देखा जा रहा है। अल्‍पसंख्‍यकों का शाेषण हो रहा है। गौरक्षा और लव जेहाद को मुद्दा बनाकर अल्‍पसंख्‍यकों को डराया जा रहा है। सच्‍चर कमेटी के सिफारिसों को लागू नहीं किया गया है। मायावती ने कहा कि बीजेपी आरक्षण को खत्‍म करने में लगी है।

मायावती ने कहा कि सांप्रदायिक दंगे होते नहीं हैं, बल्कि विरोधी पार्टियां कराती हैं। जिसका नुकसान पार्टियों का नहीं, आम जनता को होता है। विरोधी पार्टियां के हथकंडों में जनता को नहीं आना चाहिए। सभी को भाईचारे और साथ में मिलकर रहना चाहिए।


मायावती ने कहा कि सपा अब दो खेमों में बंट चुकी है। दोनों ही खेमे एक दूसरे को हराने में लगे हैं। इसका फायदा बीजेपी को होगा। इसलिए अपना वोट सपा को देकर खराब न करें बल्कि बसपा को वोट देकर सरकार बनाने में मदद करें। सपा में शिवपाल यादव को अपमानित किया गया।

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने जनता से हवा-हवाई वादे किए हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने जो वादे किए थे उसे भी नहीं पूरा किया। केंद्र की मोदी सरकार ने नोटबंदी करके जनता को लाइन में खड़ा कर दिया। लेकिन अभी तक नहीं बताया कि कितना कालाधन जमा हुआ। पीएम मोदी ने धन्‍नासेठों और पूंजीपतियों की मदद की है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top