Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BSP MLA के डर से सपा विधायक ने छोड़ दी सीट, मायावती की हैं खास

 Abhishek Tripathi |  2017-01-16 07:50:10.0

BSP MLA के डर से सपा विधायक ने छोड़ दी सीट, मायावती की हैं खास

तहलका न्यूज ब्यूरो
इलाहाबाद. बसपा विधायक पूजा पाल को मायावती का खास माना जाता है। इलाहाबाद के फूलपुर सीट से बसपा विधायक पूजा पाल के डर से सपा से पूर्व सांसद माफिया डॉन अतीक अहमद ने अपनी पुस्तैनी सीट छोड़ दी और कानपुर से चुनाव लड़ने का मन बना लिया। बता दें, पूजा पाल पिछले 10 सालों से विधायक हैं और इस बार भी बसपा ने उन्‍हें टिकट दिया है।

जून 2004 में इलाहाबाद के पश्चिमी सीट पर उपचुनाव हुआ। ऐसे में बसपा ने राजू पाल को अपना उम्मीदवार बनाया। वहीं, राजू पाल ने इस उपचुनाव में अतीक अहमद के दबदबे को खत्‍म करते हुए जीत हासिल की। इस जीत के साथ ही राजू पाल के दुश्मन भी बढ़ गए। इसी क्रम में 25 जनवरी को राजू पाल को गालियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया गया। बता दें, मौत से सिर्फ 9 दिन पहले ही राजू पाल ने पूजा पाल से मंदिर में शादी की थी।

पूजा हॉस्‍पिटल में लगाती थीं झाड़ू-पोछा
उपचुनाव से पहले भी राजू पालद के ऊपर एक बार जानलेवा हमला किया गया था। इस हमले में गंभीर रूप से घायल राजू को अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां राजू की मुलाकात पूजा से हुई। पूजा इसी अस्‍पताल में झाड़ू-पोंछा लगाने का काम करती थीं। बताया जाता है कि पूजा के पिता साइकिल का पंक्चर बनाने का काम करते थे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top