Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती ने सपा सरकार पर साधा निशाना कहा-अखिलेश राज में हुए मुजफ्फरनगर सहित 500 दंगे

 Sonalika Azad |  2017-02-07 09:05:43.0

मायावती ने सपा सरकार पर साधा निशाना कहा-अखिलेश राज में हुए मुजफ्फरनगर सहित 500 दंगे

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

गाजियाबाद. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने गाजियाबाद के कविनगर इलाके में मंगलवार को चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश की सपा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सपा सरकार के पांच वर्षो के दौरान चोरी, अपहरण, महिला उत्पीड़न और जमीनों पर अवैध कब्जे हुए हैं. इन पांच सालों के दौरान गुंडागर्दी काफी बढ़ गई है. मुजफ्फरनगर सहित 500 दंगे अखिलेश के शासनकाल में हुए हैं.


मायावती ने कहा कि अखिलेश यादव सरकार ने प्रचार में काफी पैसे बर्बाद कर रहे हैं.और वर्तमान समय में सपा सरकार ने सबको पूरा तरह से निराश कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में सपा कांग्रेस गठबंधन और भाजपा को वोट न देकर, केवल अपनी बहुजन समाज पार्टी(बसपा)को ही वोट देना होगा.



साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने भी अपने वादे पूरे नहीं किए. उन्होंने कालाधन पर वादा किया था कि सौ दिनों में कालाधन वापस लाया जाएगा और सभी को 15 लाख रुपये दिए जाएंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. और अखिलेश सरकार भी अपने कार्यकाल पूरी तरह से निराशाजनक रही है.



उन्होंने कहा, "दादरी कांड और मथुरा में अवैध कब्जे को लेकर खूनी संघर्ष हुआ. सपा सरकार में हर तरफ आतंक और असुरक्षा का माहौल रहा है. विकास के सभी कार्य आधे अधूरे रहे हैं. इसके अलावा सपा सरकार में जो भी थोड़ा बहुत विकास कार्य किया गया है. उसकी शुरुआत बसपा की सरकार में की गई थी. उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने बहुत चालाकी से योजना का नाम बदल दिया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top