Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लालू ने पीएम मोदी से कहा- गजब है रे भाई..इतना मत हंसाओ

 Sonalika Azad |  2017-02-17 09:56:57.0

लालू ने पीएम मोदी से कहा- गजब है रे भाई..इतना मत हंसाओ


तहलका न्यूज़ ब्यूरो.


नई दिल्ली.
राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मोदी के तंज कसते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश ने उन्हें गोद लिया है, भाई इतना मत हंसाओ, लालू यादव ने किसी का नाम लिए बिना ट्वीट कर लिखा, "पंजाब में खून का बेटा और उत्तर प्रदेश में दत्तक पुत्र! गजब है रे भाई..इतना मत हंसाओ.


गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भगवान कृष्ण यूपी की धरती में पैदा हुए और गुजरात में कर्मभूमि बनाई. मैंने गुजरात में जन्म लिया और मुझे यूपी ने गोद लिया है. ये मेरी कर्मभूमि है, मेरा माई-बाप है और मैं ऐसा बेटा नहीं, जो यूपी छोड़ दूं. गोद लिया बेटा भी माई-बाप की चिंता करेगा और यहां की स्थिति बदलने का कर्तव्य निभाएगा.



इससे पूर्व शिवसेना और बीजेपी के अलग-अलग लड़ने के फैसले पर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को ट्विटर पर चुटकी लेना महंगा पड़ गया था. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी ने अपने ट्विटर पेज पर उद्धव ठाकरे का पीएम मोदी पर दिए गए बयान का जिक्र करते हुए लिखा था कि, 'मोदी जी पहले अपने गठबंधन सहयोगी से ही निपट लें, हिम्मत है तो शिवसेना को जवाब दो.'

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top