Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश पर केशव मौर्य का तंज, कहा-काम नहीं कारनामा बोल गया

 Avinash |  2017-02-25 15:03:47.0

अखिलेश पर केशव मौर्य का तंज, कहा-काम नहीं कारनामा बोल गया

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. कागजों पर फोरलेन रोड बनाकर अखिलेश सरकार का काम जमीन पर तो नहीं दिखा पर घोटाले का कारनामा बोल गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी दौरे में कहा कि अखिलेश सरकार में ही यह कारनामा हो सकता है कि 206 किमी. लम्बी फोरलेन कागजों में कम्पलीट हो जाती है, ठेकेदारों का भुगतान भी हो जाता है लेकिन सड़क अखिलेश के वादों और दावों की तरफ ही हवा हवाई निकलती है।

मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार के कारनामों को बोलना नहीं पड़ता वह तो धरातल पर साफ दिखते है सड़क बनी नहीं और 455 करोड़ का भुगतान अखिलेश राज का कारनामा ही हो सकता है। अखिलेश सरकार में अपराध, गुण्डई, लूट, चोरी और बलात्कार दिखता है। कांग्रेस को भ्रष्टाचार में महारत हासिल है। कांग्रेस का अतीत घपले, घोटालों से गौरवान्वित है। सपा-कांग्रेस गठबंधन आपराधिक संरक्षण और भ्रष्टाचार का गठजोड़ है। मनचलों के हौसलें बुलन्द है। बलात्कारों की घटनाओं से दहशत है।

बुआ भतीजे की जुगलबंदी ने 14 वर्षो में प्रदेश को तुष्टीकरण के नाम पर अतिवादी व्यवस्था दी। प्रदेश की जनता एक शहजादे से परेशान थी अब दो हो गये है। नोटबंदी के विरोध में भ्रष्टाचारियों और कालेधन के पक्ष में खड़े विपक्ष को महाराष्ट्र और उड़ीसा के जनादेश ने मुंह तोड़ जबाव दे दिया है।

मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों का कर्ज माफ, युवाओं को रोजगार, महिलाओं को सम्मान, बुजुर्गो को पेंशन, गोवंश संरक्षण के साथ अपराध का खात्मा प्राथमिकता के आधार पर होगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top