Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लखनऊ, आगरा के बाद इलाहाबाद में अखिलेश-राहुल का संयुक्त रोड शो आज

 Girish |  2017-02-21 04:51:30.0

लखनऊ, आगरा के बाद इलाहाबाद में अखिलेश-राहुल का संयुक्त रोड शो आज

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इलाहाबाद: उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। सभी दल के नेता चुनाव प्रचार के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। प्रचार के आखिरी दिन इलाहाबाद में यूपी के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी रोड़ शो करेंगे। लखनऊ के बाद आगरा में संयुक्त रोड करने के बाद अब अखिलेश यादव तथा राहुल गांधी का अगला पड़ाव इलाहाबाद है।

जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव और राहुल गांधी का संयुक्त रोड शो इलाहाबाद में 1.15 बजे से शुरू होगा। रोड शो शाम पांच बजे तक चलेगा। संयुक्त रोड शो इलाहाबाद शहर के आनंद भवन से यूनिवर्सिटी चौराहा से मनमोहन पार्क से आनंद हॉस्पिटल, ट्रैफिक पुलिस चौराहे से सर्कुलर रोड चौराहा, एकलव्य चौराहे से पत्थर गिरिजाघर चौराहा, इलाहाबाद रेलवे स्टेशन से नरुल्ला रोड तथा शौकत अली से गोल पार्क तक जाएगा। वहीं, इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश प्रतापगढ़ और कौशाम्बी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। तो राहुल गांधी रायबरेली में रैली करेंगे।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी इलाहाबाद के अल्लापुर पुलिस चौकी से सुलाकी चौराहे तक रोड शो करेंगे। इलाहाबाद में गुरुवार को वोटिंग होनी है। अमित शाह इलाहाबाद रोड शो में सजे-धजे ट्रक में यात्रा करेंगे और उनके साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और सिद्धार्थ नाथ सिंह जैसे नेता भी होंगे।



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top