Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जनता के VOTE बता देंगे अखिलेश ने कितना विकास किया: योगी आदित्‍यनाथ

 Abhishek Tripathi |  2017-02-08 05:42:25.0

जनता के VOTE बता देंगे अखिलेश ने कितना विकास किया: योगी आदित्‍यनाथ

तहलका न्‍यूज ब्यूरो
लखनऊ. बीजेपी सांसद और फायरब्रांड नेता योगी आदित्‍यनाथ ने बुधवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि अखिलेश सरकार नौजवान विरोधी और किसान विरोधी है। अखिलेश सरकार ने विकास के नाम पर सिर्फ जनता का पैसा लूटा है और उनको ठगा है। योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि यदि यूपी में बीजेपी की सरकार आई तो किसानों की हर समस्‍या का समाधान किया जाएगा और अपराधों पर लगाम लगाने का काम प्राथ‍मिकता से किया जाएगा।

योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि अखिलेश सरकार ने केंद्र से आए पैसों का सही से उपयोग भी नहीं किया। जो पैसा केंद्र से किसानों के लिए आया था, उसे किसानों को नहीं दिया गया। केंद्र सरकार ने गरीबों को सस्‍ती दवाइयों की उपलबधता के लिए करोड़ों रुपए दिए, लेकिन अखिलेश सरकार राजनीति करने के कारण गरीबों को सस्‍ती दवाइयां नहीं दी।

यूपी की जनता परेशान है
योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि यूपी की जनता अखिलेश सरकार के भ्रष्ट आचरण से परेशान है। सपा के कार्यकर्ता जबरन अवैध वसूली, अवैध कब्‍जा और महिलाओं से छेड़छाड़ करते हैं। जनता ऐसे लोगों को कतई पसंद नहीं करती है। जनता ऐसे लोगों को सिर्फ चुनाव में सबक सिखाती है। आदित्‍यनाथ ने कहा कि सपाइयों के लिए अच्‍छे दिन कभी नहीं आएंगे।

सपा-बसपा ने मिलकर यूपी को लूटा है
योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि सपा और बसपा की सरकार यूपी में सबसे ज्‍यादा रही है। इन दोनों पार्टियों ने मिलकर यूपी को जमकर लूटा है। अब समय आ गया है कि जब जनता इन दोनों पार्टियों को सबक सिखाने के लिए तैयार खड़ी है। जनता के वोटों से पता चल जाएगा कि अखिलेश ने यूपी में कितना विकास किया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top