Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गुलाम नबी आज़ाद, राज बब्बर और प्रमोद तिवारी आज करेंगे गठबंधन के पक्ष में रोड शो

 shabahat |  2017-02-28 17:16:15.0

गुलाम नबी आज़ाद, राज बब्बर और प्रमोद तिवारी आज करेंगे गठबंधन के पक्ष में रोड शो


लखनऊ. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और उत्तर प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद पहली मार्च को गोरखपुर के विधानसभा क्षेत्र कैम्पियरगंज में कांग्रेस-सपा गठबन्धन के प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजबब्बर और सांसद प्रमोद तिवारी पहली मार्च को अपरान्ह 1.30बजे डीएवी कालेज घुघली विधानसभा क्षेत्र महराजगंज जनपद महराजगंज, अपरान्ह 2.25 बजे आर.के. कान्वेन्ट स्कूल के सामने, हरपुर तिवारी विधानसभा क्षेत्र पनियरा जनपद महराजगंज में कांग्रेस -सपा गठबन्धन के प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद अपरान्ह 3.20बजे विधानसभा क्षेत्र कैम्पियरगंज जनपद गोरखपुर में राम चौरा से पी.पी. गंज तक रोड शो करेंगे.
यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता वीरेन्द्र मदान ने बताया कि इसी क्रम में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं उपनेता राज्यसभा आनन्द शर्मा 01मार्च को मध्यान्ह गोरखपुर पहुंच रहे हैं जहां स्थानीय कार्यक्रम मे शामिल होंगे.

इसी प्रकार 01मार्च को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा एवं प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती प्रतिमा सिंह वाराणसी पहुंच रही हैं जहां वह कांग्रेस -सपा गठबन्धन के प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगीं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top