Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सबको पता है पंजाब में मंथरा और कैकेयी कौन है- सिद्धू

 Anurag Tiwari |  2017-01-16 08:09:11.0

सबको पता है पंजाब में मंथरा और कैकेयी कौन है- सिद्धू

तहलका न्यूज ब्यूरो

नई दिल्ली.

कभी कांग्रेस और पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ऊपर वायरल जोक्स क्रैक करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी में शामिल होते ही सुर बदल गए हैं. सिद्धू ने कांग्रेस में शामिल होते ही कहा कि बीजेपी कैकेयी और कांग्रेस कौशल्या है. उन्होंरने कहा कि लोग जानते हैं कि वे पार्टी को मां मां मानता हूँ और मां तो कैकेयी भी थी. उन्होंने इशारों-इशारों में अकाली दल पर तंज कसा कि सबको पता है मंथरा कौन है पंजाब में.


सिद्धू ने अपने इस कदम को अपनी घर वापसी बताया है. वहीं पीएम मोदी पर बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि उन्होंने गठबंधन को चुना तो मैंने पंजाब को. कांग्रेस ने दिल्ली में नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी में शामिल होने पर स्वागत समारोह का आयोजन किया था. इस दौरान दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन ने स्वागत किया. इस मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वे पैदाईशी कांग्रेसी हैं क्योंकि उनके पिता 40 साल तक कांग्रेस के सदस्य थे और उन्होंने पार्टी की सेवा की थी. सिद्धू ने कहा कि वे कांग्रेस में शामिल होकर अपनी जड़ों में वापस लौटे हैं.


उन्होंने पंजाब चुनावों को पंजाब के गौरव की लड़ाई बताई. उन्होंने कहा कि पंजाब के गौरव को नुकसान पहुँचाया गया है. उन्होंने अपनी कांग्रेस वापसी को अपने अस्तित्व की लड़ाई मानने से नकार दिया और कहा कि ये पंजाब के स्वाभिमान की लड़ाई है.

सिद्धू का कहना था कि पंजाब का युवा ड्रग्स के चलते बर्बाद हो रहा है और इसके लिए वे अपने कांग्रेसी सहयोगियों के साथ मिलकर अलख जगाएंगे. उन्होंने कहा कि ड्रग्स की समस्या को दूर करने के लिए पंजाब के युवाओं की दिशा तय करनी होगी. उन्होंने दावा किया कि ऐसा करने में केवल कांग्रेस ही सक्षम है.

इस दौरान सिद्धू ने अकाली दल पर भी निशाना साधा और कहा कि कभी अकाली दल एक पवित्र जमात मानी जाती थी लेकिन अब ये एक परिवार की जायदाद बन गई है. उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा, "भाग बादल भाग, कुर्सी खाली कर, पंजाब की जनता आती है."




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top