Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इमोशनल मायावती: जनता से मांगी माफी, कहा- '5वीं बार मुख्यमंत्री बनाएं'

 Abhishek Tripathi |  2017-02-24 06:21:52.0

इमोशनल मायावती: जनता से मांगी माफी, कहा-

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
अंबेडकरनगर. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने पहली बार इमोशनल कार्ड खेला है। पिछले 28 साल में मायावती ने पहली बार सार्वजनिक रूप से आम जनता से माफी मांगी है। अंबेडकरनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा 'लोग मेरी छोटी-मोटी गलतियों को माफ कर दें और अपनी बहन को वोट देकर 5वीं बार मुख्यमंत्री बनाएं।' मायावती के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में तमाम तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

मायावती ने बीजेपी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि अमित शाह ने कसाब की जो संज्ञा दी है, उससे उनका घटियापन दिखता है। पूरा देश जानता है कि अमित शाह से बड़ा कोई कसाब यानी आतंकी नहीं है। मायावती ने कहा कि अब तक तीन फेज के चुनाव हुए हैं, जिसमें बसपा आगे है। बीजेपी-सपा तो दूसरे और तीसरे नंबर के लिए लड़ रहे हैं। बीजेपी एंड कंपनी के लोग कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने की बात कर रहे हैं, लेकिन बीजेपी ने विकास और इन बात को ध्यान में न रखकर आरएसएस के एजेंडे के तहत काम किया है।

मायावती ने आगे कहा- मेरी पिछली सरकार में स्मारकों का काम पूरा हो चुका है। इस लिए अब नए स्मारक नहीं बनाए जाएंगे। लोग बीएसपी को रिकॉर्ड तोड़ वोट देकर जिता दें। हमारी सरकार बनने पर किसानों की समस्याएं दूर की जाएंगी। गरीब किसानों को 1 लाख तक का कर्ज माफ किया जाएगा। मेरी सरकार की जो भी योजनाएं बंद हुई, उन्हें फिर से शुरू किया जाएगा। भत्ते की जगह बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा। रोजगार के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे। सपा सरकार में हुई भर्तियों की जांच कराई जाएगी, क्योंकि इसमें घोटाले की बात सामने आती रहती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top