Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चौथे चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन, पढ़िए नेताओं के रैलियों का पूरा शिड्यूल

 Girish |  2017-02-21 04:16:17.0

चौथे चरण के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन, पढ़िए नेताओं के रैलियों का पूरा शिड्यूल

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण में होने वाली वोटिंग के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा। 23 फरवरी को 12 जि‍लों की 53 सीटों के लिए चुनाव होना है। ऐसे में आज भी प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में सभी दल के नेता प्रचार में जुटेंगे। इलाहाबाद में राहुल-अखिलेश का रोड शो होगा। रोड शो की शुरुआत दोपहर करीब 1.30 बजे से होगी। ये शो तीन घंटे तक चलेगा। साथ ही अमित शाह का भी इलाहाबाद में रोड शो होगा। इस दौरान करीब 50 स्थानों पर ढोल नगाड़ों से अमित शाह का स्वागत किया जाएगा।
वहीं, रायबरेली में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की रैली होगी। राजनाथ सिंह पट्टी विधानसभा के ढकवा बाजार में दोपहर 1 बजे और विश्वनाथगंज विधानसभा के लीलापुर में दोपहर 2 बजे जनसभा करेंगे। रायबरेली में ही राहुल गांधी की सुबह 11 बजे पखरौली डलमऊ में रैली होगी। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की दोपहर 1 बजे रायबरेली और अमेठी के बीच परसदेपुर में जनसभा होगी। यहां उनका रोड शो भी हो सकता है। रायबरेली सदर में स्मृति ईरानी की भी जनसभा होगी। डिंपल यादव रानीगंज विधानसभा के फतनपुर बाजार में जनसभा करेंगी।

इसके अलावा बांदा के जहीर क्लब में दोपहर 12.15 बजे स्मृति ईरानी की जनसभा होगी। नरैनी में दोपहर 1 बजे चौधरी अजीत सिंह की जनसभा होगी। गिरवा में दोपहर 1.20 बजे उमा भारती की जनसभा की जनसभा होगी। प्रतापगढ़ में अखिलेश यादव सदर विधानसभा के केपी कॉलेज ग्राउंड में 10.40 पर जनसभा करेंगे। गोंडा में बसपा सुप्रीमो मायावती आज 11 बजे जनसभा करेंगी। श्रावस्ती के भिनगा स्थित इंटर कॉलेज मैदान में केन्द्रीय मंत्री कलराज मिश्र 12 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

वहीं, महोबा में बीजेपी नेता स्वाति सिंह भाजपा कैंडिडेट राकेश गोस्वामी के पक्ष में सुबह 11 बजे से रोड शो करेंगी। चरखारी विधानसभा में दोपहर करीब 1 बजे कैबिनेट मंत्री आजम खान चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। हमीरपुर में बीएसपी के नेता नसीमुद्दीन सिद्दकी मौदहा में 12 बजे कमेला ग्राउंड में जनसभा करेंगे।
फतेहपुर में कांग्रेस के यूपी प्रमुख राज बब्बर की दोपहर 2 बजे खागा में जनसभा होगी। वहीं, वाराणसी में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के मलदहिया स्थित लाजपत नगर कॉलोनी में महिलाओं के साथ मीटिंग के बाद जनसंपर्क करेंगी। इसके बाद वे शाम 6.30 से 7.30 तक शहर दक्षिणी विधानसभा सीट क्षेत्र के दशाश्वमेध के चितरंजन पार्क में चुनावी जनसभा करेंगी।

बताते चले कि 23 फरवरी को 12 जिलों में वोटिंग होगी। इसमे रायबरेली, प्रतापगढ़, कौशांबी, इलाहाबाद, जालौन, झांसी, ललितपुर, महोबा, बांदा, हमीरपुर, चित्रकूट और फतेहपुर। चौथे चरण में कुल 680 कैंडिडेट चुनाव मैदान में हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top