Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गोरखपुर को नकली राजनीति से छुटकारा दिलाएंगे डॉ. सत्य प्रकाश

 shabahat |  2017-02-14 13:30:06.0

गोरखपुर को नकली राजनीति से छुटकारा दिलाएंगे डॉ. सत्य प्रकाश


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. गोरखपुर की सदर विधानसभा सीट से आज निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सत्य प्रकाश धर द्विवेदी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया. नामांकन के बाद डॉ. द्विवेदी ने कहा कि वह इस शहर को पिछले 15 साल से निष्क्रिय और नकली राजनीति से छुटकारा दिलवाना है. इस नाटक को अब और नहीं चलने देना है. गोरखपुर के लोगों से उन्होंने कहा कि मैं तो सिर्फ चेहरा हूँ लड़ाई आपकी है.

शहर के सुपरिचित चिकित्सक डॉ. रविकांत मल्ल ने इस मौके पर कहा कि हमें वर्षों से अवरुद्ध विकास के रास्ते को फिर से खोलना है और ईमानदारी की राजनीति के साथ खड़ा होना है. पूर्व छात्र नेता विनीत सिंह ने कहा कि डॉ. सत्य प्रकाश सत्य की लड़ाई लड़ने के लिये निकले हैं. पहले भी वह सत्य की ही वकालत करते रहे हैं.

डॉ. सत्य प्रकाश धर द्विवेदी नामांकन करने पहुंचे तो उनके साथ बड़ी संख्या में शहर के चिकित्सक भी मौजूद थे. डॉ. के.एम.राव, डॉ. दिलीप मणि, डॉ. शमशेर अली, डॉ. संजय विश्वकर्मा, डॉ. अमित गोयल, डॉ. टी.एम.त्रिपाठी, डॉ. वीरेन्द्र शुक्ल, डॉ. विश्व मोहन, डॉ. विपिन चतुर्वेदी, डॉ. उषा, डॉ. त्रिलोक रंजन के अलावा बड़ी संख्या में अधिवक्ता भी मौजूद थे.

अधिवक्ताओं में राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी, पद्माकर दत्त त्रिपाठी, राहुल त्रिपाठी, प्रभात शुक्ल, तनु आबदीन, प्रो. प्रवीण सिंह, डॉ. विनय राय और डॉ. शफीक सहित बड़ी संख्या में छात्र नेता इस मौके पर मौजूद थे. नामांकन के समय उत्साही लोगों ने घर-घर गूंजा नारा है, डॉ. सत्य प्रकाश हमारा है, नया क्षितिज है नया आकाश, सत्य प्रकाश-सत्य प्रकाश जैसे नारे लगाये.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top