Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

आगरा में भाभी ने किए लुभावने वादे, मांगे अखिलेश भैया के लिए वोट

 Avinash |  2017-02-08 16:20:49.0

आगरा में भाभी ने किए लुभावने वादे, मांगे अखिलेश भैया के लिए वोट

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. कन्नौज की सांसद डिंपल यादव ने बुधवार को आगरा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए महिला वोटरों को खूब लुभाया. उन्होंने कहा कि महिलाओं का सम्मानजनक जीवन समाजवादी सरकार में ही सम्भव है.

सपा के घोषणा पत्र में किए गए चुनावी वादों को दोहराते हुए उन्होंने कहा कि, सपा-कांग्रेस की गठबंधन सरकार बनने पर महिलाओं को मुफ्त में प्रेशर कुकुर और गरीब महिलाओं को हर महीने 1000 दिया जाएगा. इसके अलावा प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों को एक 1 किलो घी और मिल्क पाउडर वितरित किया जाएगा. डिंपल यादव ने कहा कि नोट बंदी से सर्वाधिक परेशानी गरीब महिलाओं को हुई है.

उन्होंने आगे कहा कि यह विधानसभा चुनाव आपके प्रिय भइया (अखिलेश यादव) का चुनाव है. इनका चेहरा ध्यान में रखकर साइकिल पर वोट दीजिएगा. वहीँ राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की प्रगति के लिए अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहिए.

बता दें कि, डिम्पल यादव ने आज आगरा जिले की तीन विधानसभा सीटों-जैतपुर, एत्मादपुर और कैंट में सपा उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया है. वह बाह में सपा प्रत्याशी अंशू रानी निषाद के समर्थन में चुनावी जनसभा संबोधित कर रहीं थीं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top