भोजपुरी में बोलीं डिंपल, 'पूर्वांचल की धरती के हमार प्रणाम बा'

 2017-03-06 11:33:46.0

भोजपुरी में बोलीं डिंपल,

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
भदोही. समाजवादी पार्ट की स्टार प्रचारक डिंपल यादव ने सोमवार को भदोही और चंदौली में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भोजपुरी में जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि पूर्वांचल की धरती के हमार प्रणाम बा, हम तोहरे यहां पहली बार आइल बानी. इसके अलावा डिंपल ने बसपा सुप्रीमो मायावती के लिए कहा कि पत्थर वाली सरकार से कोई उम्मीद नहीं रखना. कह रही हैं कि चने दूंगी, कहीं पत्थर वाले चने ना खिला दें. उन्होंने आगे कहा कि बुआ जी ने तीन बार किसके साथ गठबंधन किया है. भाजपा के साथ चौथी बार राखी बांधने के लिए तैयार बैठी हैं.

डिंपल यादव ने ​भदोही की जनसभा में कहा कि हमारे काम का ही नतीजा है कि पीएम को तीन-तीन बार रोड शो करना पड़ा. उन्होंने कहा​ कि अखिलेश भइया पर जनता का भरोसा ऐसा है कि प्रधानमंत्री जी को तीन-तीन बार रोड शो बनारस में करना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि मैं मंचों से अपराध के झूठे आंकडे देने वाले को कहना चाहती हूं कि अपराध में हम 22वें नंबर पर हैं. जो झूठे आकंड़े पेश करते हैं, वो कारनामे करते हैं. लोगों से कितने घंटे बिजली आ रही है पूछते हुए डिंपल ने कहा कि पीयूष गोयल ने अपनी पीसी में खुद की बिजली कटवा दी, इसे कारनामा कहते हैं.

डिंपल यादव ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बिजली के मामले में आपके भैय्या(अखिलेश यादव) ने तो कसम खा ली लेकिन क्या काशी के सांसद(मोदी) ने कसम खाई.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top