Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

विरोधियों को हमारा काम समझ में नहीं आएगा: अखिलेश

 Girish |  2017-02-03 07:10:30.0

विरोधियों को हमारा काम समझ में नहीं आएगा: अखिलेश

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
आगरा: यूपी के सीएम अखिलेश यादव आगरा के बाह में श्‍ुाक्रवार को एक चुनावी सभा की। इस दौरान उन्‍होंने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि विरोधियों को हमारा काम समझ में नहीं आएगा। केंद्र सरकार पर करारा प्रहार करते हुए अखिलेश ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीब और किसानों के लिए कुछ नहीं किया। नोटबंदी करके जनता को परेशान किया। अच्‍छे दिन लाने का वादा करके जनता को लाइन में खड़ा करा दिया।

उन्‍होने कहा कि लाइन में खड़े होने से कई लोगों की मौत हो गई। सपा सरकार ने बैंक लाइन में जान गंवाने वालों को 2-2 लाख रुपए दिये। बैंक लाइन में महिला ने बच्‍चे को जन्‍म दिया। लेकिन कितना कालाधन आया मोदी सरकार ने अभी तक नहीं बताया। दिल्‍ली के सरकार बताए बजट में गरीबों को क्‍या मिला।

सीएम अखिलेश यादव ने सपा सरकार की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि समाजवादियों ने 102 और 108 एंबुलेंस की आरंभ किया। यूपी 100 से पुलिस दिन या रात घटनास्‍थल पर समय पर पहुंच रही है। उन्‍होंने कहा कि बाह में सब स्‍टेशन बनाएंगे। सपा सरकार हर क्षेत्र में काम कर रही है। गरीब परिवार के महिलाओं के लिए पेंशन योजना चला रहे हैं। जो लोग को छुट गए हैं उनके लिए नई योजना ला रहे हैं। बिजली के बेहतर इंतजाम के लिए काम कर रहे हैं। साइकिल के लिए अलग सड़क बना रहे हैं। फतेहाबाद के लिए अलग से सड़क बनाई है। बिजली के बेहतर इंतजाम से किसान खुश है।

सीएम अखिलेश ने यूपी में समाजवादियों की हवा चल रही है। यूपी में सपा को दोबारा सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता है। साइकिल को अब हाथ का साथ मिल गया है इस बार यूपी में सपा और कांग्रेस को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top