Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा के गढ़ में मायावती की अपील: एक दिन का व्रत रखकर हाथी का बटन दबाएं

 Abhishek Tripathi |  2017-02-13 08:53:49.0

सपा के गढ़ में मायावती की अपील: एक दिन का व्रत रखकर हाथी का बटन दबाएं

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
इटावा. यूपी विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती सोमवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ में विशाल रैली को संबोधित किया। इटावा में लोगों को संबोधित करते हुए मायावती ने यहां की महिलाओं से अपील की है कि वे घर जाकर अपने पुरुषों को समझाएं और उनसे कहें कि वे हाथी का बटन दबाएं। मायावती ने महिलाओं से यह भी अपील की है कि वे अपने पुरुषों को समझाएं कि सभी एक दिन का व्रत रखें और व्रत को तभी खोलें जब हाथी का बटन दबा दें। मायावती की इस अपील को सुनकर रैली में मौजूद महिलाओं ने तालियों से उनका स्‍वागत किया।

अपराधियों को जेल भेजेंगे
मायावती ने कहा कि अगर बसपा की सरकार यूपी में आई तो सभी अपराधी जेल के भीतर जेल जाएंगे। महिलाओं को उनका सम्‍मान दिलाया जाएगा और उनकी सुरक्षा की जिम्‍मेदारी सरकार होगी। सपा की सरकार में युवतियों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। यूपी में महिलाओं से छेड़छाड़ और रेप जैसी वारदातों की चर्चा विदेशों में भी होती है। इससे यूपी की बदनामी होती है।

दंगों के वक्‍त यूपी सरकार सैफई में थी
मायावती ने अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि जब मुजफ्फरनगर में दंगे हुए तो अखिलेश सरकार के सभी मंत्री सैफई में मौजूद थे। बॉलीवुड के कलाकारों का नाच देख रहे थे। सीएम अखिलेश यादव पीडि़तों का हालचाल लेने के लिए भी नहीं गए। ये अत्‍यंत शर्म की बात है।

बीजेपी के पास सीएम चेहरा नहीं है
मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी के पास कोई सीएम उम्‍मीदवार भी नहीं है। पीएम मोदी खुद चाहते हैं कि यूपी में बीजेपी की सरकार न बने। केंद्र में बीजेपी की सरकार है, लेकिन देश के किसान अभी भी भूखों मर रहे हैं। चुनाव में यूपी की जनता मोदी का जरूर सबक सिखाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top