Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी सीएम अखिलेश यादव पर चलाएगी मुकदमा

 Avinash |  2017-02-04 16:24:59.0

बीजेपी सीएम अखिलेश यादव पर चलाएगी मुकदमा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि श्रवण साहू हत्या के मामले में अपराधी व खाकी की गठजोड़ ऊजागर करने के लिए तथा साहू परिवार का न्याय व अपराधियों को कड़ा दण्ड मिल सके इसलिए सीबीआई जांच आवश्यक है। उन्होंने कहा कि लखनऊ की पुलिस की भूमिका पहले से ही इस संदर्भ में स्पष्ट है इसलिए प्रदेश पुलिस से न्याय संभव नहीं है।

मौर्य ने कहा कि हत्या, बलात्कार, जमीनों पर कब्जे, व्यापारियों की हत्या उगाही व लूटपाट और बहन-बेटियों की इज्जत से खिलवाड़ से त्रस्त प्रदेश की जनता के लिए भाजपा संघर्ष और तेज कर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जनता की अदालत में मुकदमा चलाएगी। प्रदेश में अपराध, घोटाले और निर्दोष नागरिकों पर दबंगई की 70 प्रतिशत वारदातें सपा सरकार के मंत्रियों के क्षेत्र में होती हैं। छेड़खानी ओर गुण्डई से त्रस्त लड़कियां स्कूल जाना छोड़ रही है। बलात्कारियो के हौसले बुलंद है कानून और अखिलेश सरकार के इस्तकबाल से जनता का भरोसा उठ चुका है। अखिलेश राज में प्रदेश में सपा नेताओं, भू-माफियाओं और दबंगों द्वारा जमीनों पर अवैध कब्जे के 8 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 900 करोड़ के यादव सिंह घोटाले, अखिलेश के मंत्री गायत्री प्रजापति के एक लाख करोड़ से ज्यादा के खनन घोटाले और सपा नेताओं द्वारा प्रदेश के जिलों में प्रशासनिक अधिकारियों पर दबाव डाल कर कराए जा रहे अनैतिक कार्यों में कार्रवाई के बजाय घोटालेबाजों, अपराधियों को सीबीआई से बचाने में पूरी ताकत झोंक रहे हैं।

मौर्य ने कहा कि व्यापारियों की हत्याओं पर चुप नहीं बैठेगी भाजपा। प्रदेश में लगातार व्यापारियों, डॉक्टरों और निर्दोष नागरिकों की हत्याओं पर आक्रोश व्यक्त करते हुए मौर्य ने कहा कि भाजपा अखिलेश सरकार और अपराधियों की सांठगांठ को उजागर करते हुए व्यापारियों की सुरक्षा के लिए संघर्ष तेज करेगी।

मौर्य ने कहा कि बेटे की हत्या पर इंसाफ मांग रहे राजधानी के व्यापारी श्रवण साहू की हत्या में सामने आया है कि हत्यारों के साथ पुलिस मिली हुई थी। मेरठ में दिनदहाड़े बदमाश व्यापारी को गोलियों से भून देते हैं। आए दिन प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में व्यापारियों, डॉक्टरों व आम नागरिकों की हत्याएं हो रही हैं। प्रदेश में कानून-व्यवस्था खत्म हो गई है। मुख्यमंत्री अखिलेश अपराध के खिलाफ होने का ढोंग करते हैं। प्रदेश में अपराधियों के कहर से पूरा प्रदेश भयभीत व त्रस्त है। लेकिन अखिलेश यादव और उनके पुलिस महानिदेशक अपराधियों और अपराध को अंजाम देने में साथ देने वाली पुलिस की ढाल बनाकर खड़े हो जाते हैं।

मौर्य ने कहा कि अखबारों में छपी रिपोर्ट में व्यापारी श्रवण साहू के हत्यारों को पुलिस के संरक्षण का खुलासा हुआ है। बेटे और पति को खो चुकी साहू जी की पत्नी सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं, लेकिन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मामले की जांच सीबीआई से इसलिए नहीं कराना चाहते हैं, क्योंकि सीबीआई जांच होने पर खुद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की भूमिका उजागर होने की संभावना है। भाजपा सरकार आने पर अपराध और अपराधियों को संरक्षण देने वाला कोई व्यक्ति नहीं बचेगा। भाजपा श्रवण साहू की और उनके पुत्र की हत्या की पुरजोर तरीके से सीबीआई जांच की मांग करती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top