Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भाजपा सांसद करेंगे अपनी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार

 shabahat |  2017-01-18 14:52:46.0

भाजपा सांसद करेंगे अपनी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की बिसात क्या बिछी मतदाताओं को तो नेताओं की चाल, चेहरा और चरित्र सब नज़र आने लग गया. लम्बे समय बाद ऐसा चुनाव लोगों को देखने को मिल रहा है जिसने यह साबित किया है कि राजनीति में कोई किसी का रिश्तेदार नहीं होता और कुर्सी से ज्यादा कोई सगा नहीं होता. बात प्रेमनगरी आगरा से शुरू करें तो यहाँ भाजपा नेता ने अपने ही दल के प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करने का एलान कर दिया है. यह एलान भाजपा के सांसद बाबूलाल ने किया है. इस एलान से भाजपा में हडकम्प की स्थिति है.

फतेहपुर सीकरी से भाजपा के सांसद ने बाह से पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ प्रचार करने का एलान कर दिया है. टिकट वितरण के मुद्दे पर सबसे ज्यादा असंतुष्टि भाजपा में ही नज़र आ रही है. टिकट वितरण से असन्तुष्ट भाजपा नेता और फतेहपुर सीकरी से सांसद बाबूलाल मैदान में उतर गए हैं.

सांसद बाबूलाल ने भाजपा में शामिल हुए समाजवादी पार्टी के विधायक राजा अरिदमन सिंह और बाह से घोषित प्रत्याशी उनकी पत्नी पक्षालिका सिंह के विरोध में प्रचार करने का बाकायदा एलान भी कर दिया है. बाबूलाल का कहना है कि जिस नेता ने भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुक़दमे दर्ज कराये. जिस व्यक्ति ने मेरे परिवार को जेल भेजने की कोशिश की, ऐसे व्यक्ति के खिलाफ खड़ा होने से मुझे कोई रोक नहीं सकता. भाजपा सांसद बाबूलाल ने बाह से प्रत्याशी पक्षालिका सिंह के पति राजा अरिदमन को भू माफिया बताते हुए कहा कि मैं राजा अरिदमन सिंह के खिलाफ प्रचार करने का फैसला कर चुका हूँ.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top