Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बिहार के शिक्षा मंत्री 3 मार्च को वाराणसी में

 shabahat |  2017-03-02 14:44:39.0

बिहार के शिक्षा मंत्री 3 मार्च को वाराणसी में


लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर और प्रदेश कांग्रेस समन्वय समित के चेयरमैन प्रमोद तिवारी 3 मार्च को शाम 6 बजे विधानसभा क्षेत्र वाराणसी कैण्ट और शाम 7 बजकर 10 मिनट पर विधानसभा क्षेत्र वाराणसी दक्षिण जनपद वाराणसी में कांग्रेस-सपा गठबन्धन के प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे.
यह जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री / प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि इसी क्रम में 3 मार्च को अखिल भारतीय कांग्रेस कम्युनिकेशन विभाग के प्रभारी रनदीप सिंह सुरजेवाला वाराणसी में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे.

इसी प्रकार 3 मार्च को पूर्व सांसद अजहरूद्दीन शाम 5 बजे विधानसभा क्षेत्र जौनपुर में रोड शो करेंगे और रात 8 बजे नवाबशाह का खाना, जौनपुर में कांग्रेस-सपा गठबन्धन के प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

बिहार प्रदेश सरकार के शिक्षा एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अशोक चौधरी 3 मार्च को वाराणसी पहुंचेंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे. इसी प्रकार अखिल भारतीय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन खुर्शीद अहमद सैय्यद 3 मार्च को जौनपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओं एवं जनसम्पर्क कार्यक्रमों में शामिल होंगे.

इसी प्रकार अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक महेन्द्र जोशी 3 मार्च को वाराणसी पहुंच रहे हैं जहां श्री जोशी कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के 4 मार्च को वाराणसी में आयोजित रोड शो कार्यक्रम की तैयारी के सम्बन्ध में स्थानीय कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों / वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इसी क्रम में निषाद नेता उम्मेद सिंह निषाद 3 मार्च को वाराणसी में कांग्रेस-सपा गठबन्धन के प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभाओं में शामिल होंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top