Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: अखिलेश का मायावती को करारा जवाब, 64 बसपा नेता सपा में शामिल

 Abhishek Tripathi |  2017-01-22 04:54:02.0

यूपी चुनाव: अखिलेश का मायावती को करारा जवाब, 64 बसपा नेता सपा में शामिल

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सपा और बसपा में ठन गई है। नेताओं को तोड़ने और जोड़ने को लेकर सपा और बसपा अब आमने-सामने हैं। मुलायम सिंह यादव के करीबी नेता अंबिका चौधरी अब बसपा में मायावती के खास बनकर गए हैं। अंबिका चौधरी का सपा छोड़ना मुलायम को कतई रास नहीं आया। वहीं, इस बात का करारा जवाब देने के लिए अखिलेश यादव एक ही झटके में बसपा के 64 नेताओं को सपा में शामिल कर लिया। अब मायावती तिलमिलाई हुई हैं।

बसपा के एक पूर्व सांसद और एक पूर्व विधायक के अलावा 64 नेता बसपा छोड़कर सपा में शामिल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, सलेमपुर से बसपा के पूर्व सांसद रमाशंकर राजभर, बीएसपी के पूर्व के विधायक विजय कुमार राम, तिलोई के तनवीर अहमद जायसी, गाजीपुर के ब्लॉक प्रमुख के साथ 64 बड़े नेता बसपा छोड़ सपा में शामिल हो गए हैं।

इसके साथ ही कानपुर के कांग्रेस नेता फतेहबहादुर गिल ने भी सपा का दामन थाम लिया है। इसके अलावा यह भी खबर है कि बदायूं से 4 बार एमएलए रहे रामसेवक पटेल ने भी बसपा को छोड़ दिया है। कहा जा रहा कि वे बदायूं से टिकट न मिलने से नाराज थे। इसके बाद माना जा रहा है कि सपा से बसपा में कई और नेता शिवपाल खेमे के जा सकते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top