Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी में राहुल-अखिलेश और आजम करेंगे चुनावी रैली, ये है पूरा शेड्यूल

 Girish |  2017-02-07 05:43:55.0

यूपी में राहुल-अखिलेश और आजम करेंगे चुनावी रैली, ये है पूरा शेड्यूल

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी रैलियों का दौर चल रहा है। राहुल गांधी और अखिलेश यादव मंगलवार को मेरठ में एक साथ जनसभा करेंगे। इसके अलावा अखिलेश यादव किठौर, हस्तिनापुर, सरधना और सिवालखास में अकेले ही सपा कैंडिडेट्स के समर्थन में भी जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम अखिलेश यादव मेरठ में पांच जनसभा करेंगे। करीब 11.15 बजे परतापुर हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। वहीं, राहुल गांधी 11.20 पर हवाई पट्टी पर उतरेंगे। यहां से दोनों एक साथ पुलिस लाइन के हेलीपैड पर करीब 11.40 पर एक साथ पहुंचेंगे। इसके बाद दोनों कार से जनसभा के लिए नौचंदी ग्राउंड में पहुंचेंगे। साथ में सभा करने के बाद सीएम हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में करीब 1.20 पर सपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। गढ़मुक्तेश्वर से वह दोपहर करीब 2.15 बजे वापस मेरठ के किठौर कस्बे में पहुंचकर जनसभा करेंगे। किठौर से अखिलेश करीब 3 बजे हस्तिनापुर क्षेत्र के मवाना में पहुंचेंगे और सभा करेंगे। इसके बाद वह 3.45 बजे सरधना के मंडी मैदान में होंगे। सरधना के बाद सीएम करीब 4.30 बजे सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के हर्रा मोड़ मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां से शाम 5 बजे वह परतापुर हवाई पट्टी पहुंचेंगे और यहां से वापस लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

वहीं, बसपा सुप्रीमो मायावती आज संभल में रैली करेंगी। चंदौसी के मौलागढ़ में मायावती 1.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके अलावा अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री आजम खां भी आज सपा प्रत्याशियों के समर्थन में गंजडुंडवारा और भरगैन में दो जनसभा करेंगे। वहीं, अलीगढ़ में गुलाम नबी आजाद इगलाश और कोल विधानसभा प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।





Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top