PM मोदी ने बिजली को हिन्दू-मुस्लिम बना दिया: अखिलेश

 2017-03-06 08:12:24.0

PM मोदी ने बिजली को हिन्दू-मुस्लिम बना दिया: अखिलेश

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
जौनपुर: यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने सोमवार को जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री ने बिजली को हिन्दू-मुस्लिम बना दिया। सीएम ने कहा कि सपा सरकार ने शहरों में 24 घंटे और गांवों में 16-18 घंटे बिजली देने का काम किया। लेकिन पीएम को इस बात की जानकारी नहीं है, वो झुठ बोल रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि गंगा मैया की कसम खाये पीएम कि बिजली नहीं आती है। दिल्ली में पीएम का अब मन कम लग रहा है।

अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी ने बिना तैयारी के नोटबंदी कर दी। लाखों लोग को लाइन में लगा दिया। लाइन में लगने से कई लोगों की जान गई। सपा सरकार ने मृतकों के परिवार की मदद करने का काम किया। लेकिन प्रधानमंत्री नहीं बोल रहे कि कितना काला धन मिला। उन्‍होंने कहा कि पीएम ने बहुत की मन की बात, कब करोगे लोगों के काम की बात।

अखिलेश ने मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि आजकल वो कई घंटे तक भाषण पढ़ती है। हमारी बुआ से सावधान रहना। बुआ जी कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। जिंदा रहते मूर्ति लगाने वालों पर भरोसा नहीं करना।

अखिलेश ने इस दौरान अपनी सरकार की उपब्धियों के बारे में बताया। उन्‍होंने कहा कि लोहिया आवास और गरीबों को पेंशन दे रहे हैं। किसानों को सुविधा, युवाओं को रोजगार, महिलाओं को समाजवादी पेंसन देनी है। आने वाले समय में हम सभी गरीबों को समाजवादी पेंशन से जोड़ने का काम करेंगे। अभी तीन हजार डायल-100 दिया है, 1 हजार डायल-100 गाड़ी और देंगे। अब डायल-100 पर कोई परेशानी नहीं होगी।






Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top