Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश का PM मोदी पर तंज,कहा-300 सीटें जीतने का दावा करने वाले गठबंधन की बात करने लगे

 Avinash |  2017-02-28 13:26:29.0

अखिलेश का PM मोदी पर तंज,कहा-300 सीटें जीतने का दावा करने वाले गठबंधन की बात करने लगे

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को आजमगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम और उनकी पार्टी के लोग कहते थे कि 300 सीट जीतकर आ रहे हैं, लेकिन मऊ में कहा कि गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. पीएम मोदी और भाजपा के लोग घबरा गए हैं और अब वह गठबंधन की बात कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि आजमगढ़ के लोग जानते हैं कि हवा किसकी चल रही है. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ में मोदी इसलिए नहीं आए क्योंकि सभी सीटें सपा को मिलेंगीं. यह चुनाव यूपी का भविष्य बनाने का है. केंद्र ने आजमगढ़, मऊ में कोई काम नहीं किया.

अखिलेश ने एकबार फिर भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ पर बिजली के मुद्दे पर हमला करते हुए कहा कि गोरखपुर में बाबा ने कहा, बिजली नहीं आ रही. बाबा तार छूकर देख लें बिजली आ रही या नहीं. मोदी ने कहा, जहां चुनाव हुआ वहां बिजली नहीं आ रही. हम हर जगह बिजली दे रहे हैं. हमने रमजान, होली समेत हर त्यौहार पर बिजली दी. पीएम गंगा मैया की कसम खा कर कहें काशी में बिजली नहीं मिल रही.

नोटबंदी पर सीएम अखिलेश बोले कि गरीब मजदूरों का बैंक में पैसा जमा कर लाइन में लगाया. बैंक की लाइन में लगे बच्चे का जन्म हुआ. लोगों ने उसका नाम खजांची रखा. हमने मां को बुलाकर 2 लाख की मदद की. अखिलेश ने चुनौती देते हुए कहा कि नोटबंदी पर बहस के लिए मोदी जगह चुन लें. हम खजांची के गांव में ही बहस करा लेंगे. विकास के क्षेत्र में भी हम बहस के लिए तैयार हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top