Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बोले राहुल, चॉकलेट की फैक्ट्री लगा दी जाए तो किसान फॉरच्यूनर से चलेगा

 Avinash |  2017-02-25 11:56:17.0

बोले राहुल, चॉकलेट की फैक्ट्री लगा दी जाए तो किसान फॉरच्यूनर से चलेगा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा के मसकनवा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. क्षेत्र के गन्ना किसानों की दयनीय हालत पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यदि इस इलाके में चॉकलेट की फैक्ट्री लगा दी जाए तो गन्ना किसान भी फॉरच्यूनर से चलेगा. साथ ही उन्होंने क्षेत्रवासियों से वादा किया कि यूपी में गठबंधन की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार मुहैया कराया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि हम यूपी को दुनिया की फैक्ट्री बनाना चाहते हैं.

कालेधन पर मोदी सारकार को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार स्विस बैंक से एक भी पैसा नहीं ला पाई, जबकि पीएम मोदी ने वादा किया था कि वो लोगों के खातों में 15-15 लाख रुपया भेजेंगे. उन्होंने कहा कि अब लोगों का ध्यान भटकाने के लिए मोदी जी कर्ज माफी का लालच दे रहे हैं.

गांधी ने आगे कहा कि मोदीजी अमीरों का कर्ज माफ करते हैं, किसानों का कर्ज नहीं माफ करते, पूरी सरकार 50 अमीरों के लिए काम करती है. उन्होंने कहा कि किसानों को उनके फसल का उचित मूल्य नहीं मिलता है, मैंने मोदी जी से किसानों का कर्ज माफ करने के लिए कहा था लेकिन मोदी जी चुप हो गए.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top