Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

समाजवादी पार्टी को सता रहा है 'पलायन' का खतरा

 Abhishek Tripathi |  2017-01-15 12:45:02.0

समाजवादी पार्टी को सता रहा है

अभिषेक त्रिपाठी
लखनऊ. समाजवादी पार्टी (सपा) में विवाद अब भी जारी है। अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव ने मीडिया के सामने आकर कहा भी है कि पार्टी में सबकुछ ठीक है। अखिलेश गुट और मुलायम गुट के नेताओं का भी यही कहना है कि पार्टी में कोई विवाद नहीं है। लेकिन, सूत्रों की मानें तो वर्तमान में सपा को सबसे ज्यादा डर 'पलायन' से लग रहा है। कई बड़े नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। इनमें ऐसे सपा नेता भी शामिल हैं, जो अखिलेश गुट या फिर मुलायम गुट की ओर से विधानसभा का टिकट पा चुके थे। ऐसे में सपा को डरा रहा 'पलायन' का डर वाजिब है।

कुछ दिनों पहले, जब सीएम अखिलेश यादव के घर पर विधायकों की बैठक हुई थी तो करीब 220 विधायक शामिल हुए थे और एफिडेविट सौंपा था। इन विधायकों में से एक अरिदमन सिंह भी थे। अरिदमन ने भी अखिलेश यादव को समर्थन देने का फैसला लेते हुए एफिडेविट दिया था। लेकिन बीते दिन अरिदमन सिंह बीजेपी में शामिल हो गए। अरदिमन सिंह सपा में पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं। सपा में उनका कद काफी बड़ा था। सूत्रों की मानें तो, बीजेपी अरिदमन को विधानसभा टिकट भी देगी।

बीजेपी में शामिल होने के बाद अरिदमन सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि 'सपा एक डूबता हुआ जहाज है। ऐसे में बीजेपी ही मेरे सपनों को समझ सकती है। वहीं, सपा से पूर्व सांसद अशोक प्रधान और विधायक शमशेर सिंह भी अब बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। ये वो नेता हैं, जिन्‍होंने सपा का समर्थन देने का वायदा किया था। ऐसे में अब सपा का डरना लाजमी हो गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top