Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

ओवैसी ने मोदी, अखिलेश और कांग्रेस को दिया 'तीन तलाक'

 Sonalika Azad |  2017-02-07 06:29:07.0

ओवैसी ने मोदी, अखिलेश और कांग्रेस को  दिया

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

नई दिल्ली. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलीमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को तीन तलाक के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी, यूपी के सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस पर निशाना सादा। उन्‍होंने कहा कि हमने तीन तलाक बोल दिया है। एक तलाक मोदी को, एक अखिलेश को और एक कांग्रेस को।


साथ ही ओवैसी ने कहा कि हमारी पार्टी ने दलितों को आरक्षण की पुरजोर वकालत की है। ओवैसी ने इसके साथ कहा कि मुस्लिम अल्पसंख्यकों को भी आरक्षण मिलना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि अल्‍पसंख्‍यकों को इस्लाम के आधार पर नहीं बल्कि उनके सामाजिक पिछड़ेपन की वजह से आरक्षण मिलना चाहिए। ओवैसी के मुताबिक सच्चर कमेटी, रंगनाथ मिश्रा कमीशन, कुंडू कमेटी, सभी ने मुस्लिमों को पिछड़ा माना है।



बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी पहली बार मैदान में उतरने जा रही है। ओवैसी ने यूपी में 36 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने जा रहे है। ओवैसी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश को तीन तलाक की आवश्यकता है। एक तलाक मोदी को, एक तलाक अखिलेश को और एक कांग्रेस को। ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी की लड़ाई मोदी और अखिलेश से है


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top