Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

#UdtaPunjab: जन्मस्थली पर ही जला अनुराग का पुतला

 Anurag Tiwari |  2016-06-17 07:13:08.0

Udta Punjab, Anurag Kashyap, Gorakhpur

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

गोरखपुर. फ़िल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा कि कभी उनकी जन्मस्थली पर ही उनका पुतला जलेगा और लोग उन पर गर्व करने के बजाय उनका विरोध करेंगे। शुक्रवार को गोरखपुर के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने "उड़ता पंजाब" का पोस्टर जलाकर फिल्म का विरोध जताया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप का पुतला भी फूंका। उनकी मांग है कि इस तरह की विवादित फिल्म का प्रदर्शन बंद किया जाए। बता दें, 43 वर्षीय फ़िल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप का जन्म 10 सितम्बर 1972 को गोरखपुर में हुआ था।


udta panjab virodh3

फिल्म बंद करने की उठी मांग

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता आज पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य इरफान अहमद के नेतृत्व में विजय चौराहे पर जुटे। इरफान अहमद ने विजय टॉकीज में लगी इस फिल्म को बंद करने की मांग करते हुए कहां ऐसी विवादित फिल्मों को चलने नहीं देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा इस फिल्म का विरोध करता है। यदि इस फिल्म को सिनेमा हॉल में प्रदर्शित करने से नहीं रोका गया तो कार्यकर्ता और बड़े आंदोलन को बाध्य होंगे। उन्होंने कहा कि यह फिल्म पंजाब और देश के लोगों की भावनाओं को आहत करने वाली फिल्म है। इस फिल्म में 21 वीं सदी की ओर बढ़ रहे युवाओं को गलत तरीके से नशे की जब में जाते हुए दिखाया गया है। वही एक नशेड़ी को हीरो के रूप में प्रदर्शित करना ठीक नहीं है।

udta panjab virodh1

लगे अनुराग मुर्दाबाद के नारे

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने "उड़ता पंजाब" फिल्म के जिस पोस्टर को जलाया उस पर उन्होंने यह स्लोगन भी लिखा था, कि विवादित फिल्में बंद करो इसके साथ ही पोस्टर पर उड़ता पंजाब मुर्दाबाद और डायरेक्टर अनुराग कश्यप मुर्दाबाद स्लोगन भी लिखा गया है। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता विवादित फिल्में बंद करो उड़ता पंजाब और डायरेक्टर अनुराग कश्यप मुर्दाबाद के नारे भी लगा रहे थे। फिल्म "उड़ता पंजाब" को सेंसर बोर्ड ने हाईकोर्ट के आदेश के बाद एक कट के साथ रिलीज करने के लिए "ए" सर्टिफिकेट दिया था। वहीं रिलीज के पहले विवादों में आई यह फिल्म कई सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर पहले ही लीक हो चुकी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top