Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एबाद ने कहा, अखिलेश का सिपाही हूँ, फिर बनवाऊंगा सरकार

 Sabahat Vijeta |  2016-09-19 16:21:01.0

ebad


लखनऊ. मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद एबाद ने कहा है कि इतिहास गवाह है की जब नौजवानों ने क़ुरबानी दी है तभी समाज और देश में बदलाव आया है और आज हमारी आजमाइश का वक़्त है। ऐसे वक़्त में धैर्य से काम लेने का संस्कार हमें हमारे नेता ने सिखाया है। मैं इस चुनौतीपूर्ण समय में यह सुनिश्चित करना चाहता हूँ कि मैं अपनी ज़िन्दगी की आखिरी सांस तक समाजवादी रहूँगा। मेरी आस्था मुलायम सिंह यादव में है और मैं अखिलेश सिंह यादव का सिपाही हूँ। आज मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूँ कि भले ही पार्टी ने मुझे अपने से दूर कर दिया हो लेकिन मुलायम सिंह के संस्कारो की विरासत से हमें कोई जुदा नहीं कर सकता।


एबाद ने कहा कि जिस तरह से पार्टी की नीतियों और योजनाओं को जन-जन तक पहुँचाने के लिए काम करते थे उसी तरह से आगे भी समाजवादी सरकार की योजनाओं और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाते रहेंगे और युवाओं से अपील करते हैं की हताश और परेशान न हों. साथियों किसी भी इंक़लाब के लिए युवाओं को अपनी क़ुर्बानी देनी ही पड़ती है चाहे वो आज़ादी की जंग को या आज का मंजर। लेकिन इतिहास गवाह है कि युवाओ की क़ुर्बानी कभी खाली नहीं गयी है. लिहाज मैं अपने युवा साथियों से अपील करता हूँ कि वह समझदारी का परिचय देते हुए सामजवादी योजनाओ को जन-जन तक पहुचाने के अपने मिशन को और तेजी से पूरा करते रहें और मिशन 2017 के अपने संकल्प को पूरा करने के लिए चुनाव प्रचार की गति को धीमा न पड़ने दें ताकि 2017 के विधान सभा चुनावो में अखिलेश यादव को पुन: पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का मौक़ा मिल सके.


उन्होंने कहा कि मज़लूमो, बेसहारो, किसानों, मज़दूरों के लिए संघर्ष कर रहे अखिलेश के कारवां का मैं सिपाही था, हूँ और ज़िन्दगी भर रहूँगा। लिहाज मैं पहले की तरह ही अखिलेश यादव के दिखाए मार्ग पर चलते हुए गरीबो, किसानों, छात्रों , महिलाओं और कमजोर वर्ग के लिए तन-मन से काम करता रहूँगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top