Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी सांसद ने कहा मैं मुम्बई का सबसे बड़ा गुंडा

 Sabahat Vijeta |  2016-03-18 11:52:11.0

तहलका न्यूज़ ब्यूरो


dr. satya pal singhमेरठ, 18 मार्च. बागपत से सांसद और मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर डॉ. सत्यपाल सिंह ने आज एक स्कूल के कार्यक्रम में स्कूल के प्रबंधक से कहा कि अगर तुम्हें कोई गुंडा परेशान करे तो मुझे बता देना. मैं मुम्बई का सबसे बड़ा गुंडा रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैं दादाओं का दादा रहा हूं. सांसद ने कहा कि देखने में मैं सीधा-साधा इंसान हूं लेकिन मैं गुंडों के लिए गुंडा हूं और सज्जनों के लिए सज्जन.


बागपत के सांसद ने यूपी की क़ानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किये. वह यहाँ बडौली गांव में सेंट आर.वी. कॉन्वेंट स्कूल के उदघाटन समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने यूपी की क़ानून व्यवस्था के बारे में कहा कि‍ जहां लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ जाए, वहां न पढ़ाई हो सकती है और न गांवों विकास हो सकता है.




सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह बागपत के बडौली गांव में एक स्कूल के उद्घाटन समारोह में बहैसियत विशिष्ट अतिथि पहुंचे थे. उन्होंने यूपी की कानून-व्यवस्था पर जमकर कटाक्ष किये. उन्होंने कहा कि जिस देश में शस्त्र चलते हैं वहीं पर शास्त्रों की चर्चा होती है और जहां कानून-व्यवस्था बिगड़ जाए वहां पढ़ाई नहीं चल सकती. इसीलिए मैं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री हरीश भाई चौधरी को लाया हूं, ताकि यहां की कानून व्यवस्था बेहतर किया जा सके.


  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top