Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

जब अखिलेश से होली मिलने पहुँच गए डॉ. कल्बे सादिक

 Sabahat Vijeta |  2016-03-25 14:34:24.0

kalbe sadiq-akhileshतहलका न्यूज़ ब्यूरो


लखनऊ, 25 मार्च. रंगों के त्यौहार होली पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के अलावा आल इण्डिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष मौलाना डॉ. कल्बे सादिक ने भी मुलाक़ात की. मौलाना कल्बे सादिक से मुख्यमंत्री भी बड़े तपाक से मिले. वह तेज़ी से मौलाना की ओर बढ़े. दोनों ने एक दूसरे से गर्मजोशी से हाथ मिलाया. मौलाना कल्बे सादिक ने मुख्यमंत्री को गले लगाकर होली की शुभकामनायें और आशीर्वाद दिया.


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी आवास, 5-कालिदास मार्ग पर आयोजित होली मिलन कार्यक्रम बहुत ही सादगी, सौम्यता एवं हर्षाेल्लास के साथ समाज के विभिन्न वर्गाें के लोगों से मुलाक़ात और होली की शुभकामनाओं के आदान-प्रदान के साथ मनाया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री से मिलने वालों का ताता लगा रहा।


akhilesh-holiमुख्यमंत्री ने कहा कि यह पावन पर्व प्रेम, आपसी सौहार्द और कौमी यकजेहती का संदेश देता है। हम अपनी आपसी बुराइयों, गिले-शिकवे एवं नफरतों को भुलाकर एक दूसरे को गले लगाते हैं। हमें देश व प्रदेश में समरसता एवं भाईचारे का माहौल बनाकर बुलन्दियों की ओर बढ़ना होगा।


श्री यादव ने इस अवसर पर कहा कि राज्य सरकार सभी वर्गाें के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं चलाकर उन्हें लाभान्वित कर रही है। आमजनों व गरीबों के उत्थान के लिये यहां इतनी योजनाएं चलायी जा रही हैं, जो देश के किसी अन्य प्रदेश में नहीं हैं।


इस अवसर पर बेसिक शिक्षा मंत्री अहमद हसन, राजनैतिक पेंशन मंत्री राजेन्द्र चौधरी सहित मुस्लिम धर्मगुरू एवं जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी व अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

  Similar Posts

Share it
Top