Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नवाजुद्दीन सिद्दकी पर लगा दहेज प्रताड़ना का आरोप, केस दर्ज

 Abhishek Tripathi |  2016-10-01 08:07:46.0

nawazuddin_siddiquiतहलका न्यूज ब्यूरो
मुजफ्फरनगर. बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई की पत्नी ने अभिनेता और उनके परिवार पर दहेज प्रताड़ना का आरोप का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को तहरीर दी है। अभिनेता और उनका परिवार यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में रहता है। आरोप है कि फिल्म अभिनेता व उनके परिवार द्वारा पीड़िता का मानसिक शोषण किया जाता है।


पुलिस के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले में बुढ़ाना के रहने वाले फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मेराजुद्दीन सिद्दीकी की शादी चार महीने पहले दिल्ली के जाफराबाद में हुई थी। छोटे भाई की पत्नी ने एसपी देहात राकेश जौली को तहरीर देकर दहेज उत्पीड़न व मारपीट का आरोप लगाया है।


पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ससुराल पक्ष के लोग दान दहेज से संतुष्ट नहीं थे। अतिरिक्त दहेज के लिए लगातार उसका उत्पीड़न किया जा रहा है। दो दिन पूर्व सभी ने उससे मारपीट शुरू कर दी और जबरदस्ती घर से निकालने लगे। शोर शराबा होने पर मोहल्ले के लोगों ने पीड़िता के चाचा को फोन से घटना की जानकारी दी।


मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (देहात) राकेश जौली के मुताबिक, बुढ़ाना पुलिस को तहरीर पर जांच सौंप दी गई है। आरोपों के आधार पर साक्ष्य जुटाने के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top