Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

इस TV को देखते हुए ना हो जाना ROMANTIC, हो जाओगे बदनाम

 Anurag Tiwari |  2016-11-15 14:18:37.0

Smart TV Hack, Porn Website, Video, Adult Website, Hacked


तहलका न्यूज वेब टीम

आप रोमांटिक कपल हैं और टीवी देखते समय अकसर रोमांटिक सीन्स को अपने काउच पर दोहराने लगते हैं तो हो जाइए सावधान. अगर आपके घर में आप स्‍मार्ट टीवी है और आप रोमांटिक मिजाज के हैं तो आपका यह रोमांस किसी दिन दुनिया देख सकती है.

आपके SMART TV को हैक कर हैकर्स आपके रोमांटिक पलों को रिकॉर्ड आकर पॉर्न वेबसाइट तक पर अपलोड कर सकते हैं. हाल ही में दुनिया भर में कुछ कपल्स ने अपने स्मार्ट टीवी हैक किए जाने की शिकायत की है. हच्केर्स ने स्मार्ट टीवी में लगे कैमरे के जरिए, उसके सामने चल रहे रोमांस को रिकॉर्ड कर लिया और उन्हें पॉर्न वेबसाइट पर डाल दिया. इन्टरनेट पर जाने के बाद बेहद निजी पल वीडियो के रूप में वायरल हो गए.

यह भी पढ़ें: दुनिया की सबसे बड़ी ADULT बेवसाइट हुई HACK, 42 करोड़ लोग हो सकते हैं बेइज्जत


एक पॉर्न हेल्‍पलाइन लिए काम करने वाली लॉरा हिगिंस ने बताया कि ऐसे कई कपल्‍स की फोन आ चुके हैं. उनके मुताबिक़ हाल ही में एक युवक का फोन आया कि उसके गर्लफ्रेंड के साथ बिताए रोमांटिक पल एक पॉर्न वेबसाइट पर पर दिखाई दे रहे हैं. उस युवक ने बताया कि उसने स्‍मार्ट टीवी के सामने पड़े सोफे पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यौन संबंध बनाए थे. अब यह वीडियो वेबसाइट पर दिखाई दे रहा है.

कई  टेक एक्सपर्ट्स का मानना है कि स्‍मार्ट टीवी को हैक करना आसान है. स्‍मार्ट टीवी ज्‍यादा सुरक्षित नहीं होती हैं, ऐसे में थोड़ी सी भी टेक्निकल समझ रखने वाला हैकर्स स्मार्ट टीवी को हैक कर सकता है. रोमांटिक पलों के हैक होकर वेबसाइट पर अपलोड होने के बाद सभी को चौंकन्‍ना रहने की जरुरत. बेहतर होगा कि स्‍मार्ट टीवी के सामने बैठें तो संयम रखें नही तो यह आपकी प्रतिष्ठा के लिए खतरा बन सकता है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top