Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

साले की तेरहवीं में मुस्कुराते हुए पहुंचा मुन्ना बजरंगी, गैंगवार की आशंका

 Tahlka News |  2016-03-18 11:33:15.0

a1तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 18 मार्च. माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी झांसी जेल से पेरोल पर अपने साले की तेरहवीं में शामिल होने आज लखनऊ पहुंचा है। लखनऊ में उसके साले पुष्पजीत की तेरहवीं विकास नगर में हो रही है।

मुन्ना बजरंगी को आज कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ के विकास नगर में रिश्तेदार के घर पर लाया गया। उसकी सुरक्षा को लेकर लखनऊ पुलिस के साथ यूपी एसटीएफ, क्राइम ब्रांच तथा अन्य सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं। ऐसा माना जा रहा है कि मुन्ना बजरंगी के साथ पूर्वांचल के कई आपराधिक छवि वाले लोग आएंगे। लखनऊ में हाल ही में मुन्ना बजरंगी के साले पुष्पजीत की राजधानी में हत्या कर दी गई थी। इसको लेकर लखनऊ में गैंगवार की भी आशंका जताई जा रही थी।


माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी इस झांसी जेल में बंद है। जिसे कोर्ट ने पेरोल पर रिहा किया है। उसके लखनऊ आने से उसके गिरोह के लोगों की हरकतों में तेजी आने की आशंका है। पूर्वांचल के कई सफेदपोश अपराधी भी मुन्ना के पास हाजिरी लगाने के लिए पहुंचे हैं। वहीं मुन्ना बजरंगी के दुश्मनों के मुखबिर भी पुष्पजीत के घर के आसपास डेरा डाले हैं।

ये है पूरा मामला
गौरतलब है कि 5 मार्च की रात विकासनगर इलाके में मुन्ना बजरंगी के साले पुष्पजीत सिंह और उसके मित्र संजय मिश्र की बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी थी। इस सनसनीखेज वारदात के मामले में हत्यारों की गर्दन तक पहुंचने के लिए पुलिस को ही नहीं एसटीएफ टीम को भी लगाया गया। जांच पड़ताल में जैसे ही सामने आया कि यह कत्ल किसी और का नहीं चर्चित नाम मुन्ना बजरंगी के साले पुष्पजीत सिंह और उसके मित्र संजय मिश्र का हुआ है। इस पर पुलिस अधिकारी सकते में आ गए थे। मामले की जांच यूपी एसटीएफ के साथ साथ राजधानी पुलिस कर रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top