Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुम्बई से जुड़ने लगे “डाक्टर डेथ” के तार

 Tahlka News |  2016-08-20 05:15:10.0

मुम्बई से जुड़ने लगे “डाक्टर डेथ” के तार
तहलका न्यूज ब्यूरो

मुम्बई. महाराष्ट्र के सातारा जिले में गिरफ्तार हुए “डाक्टर डेथ” संतोष पोल के तार मुम्बई से जुड़ते दिखाई दे रहे है. शुक्रवार की रात डॉक्टर पोल की एक एम्बुलेंस मुम्बई के माहिम इलाके में लावारिश स्थिति पार्क होने की जानकारी पर कुछ पत्रकारों ने मुम्बई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो को इसकी सूचना दी.
मुम्बई पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सहित पुलिस की 2 टीमें इलाके के गिरगावकर वादी में पहुची जहां पर एम्बुलेंस पार्क थी. पुलिस ने आसपास के लोगो से घंटो रुक कर जानकारी लेनी चाही लेकिन किसी को इस एम्बुलेंस के बारे में कोई जानकारी नहीं थी , हालांकि पुलिस ने कैमरे के सामने किसी तरह का बयान देने से मना कर दिया.


हालाकि पुलिस ने इतना जरूर बताया कि यह एम्बुलेंस पिछले 10 दिनों से ज्यादा समय से यही खड़ी है लेकिन इसके अलावा पुलिस के हाथ और कोई पुख्ता जानकारी नहीं लगी. एम्बुलेंस के नंबर प्लेट से भी साफ़ पता चलता है की ये सातारा आरटीओ की पासिंग है ऐसे में ये मुम्बई क्यों लायी गयी और इसके पीछे भी क्या कोई साजिश थी? और इसे मुम्बई कौन लाया? इन तमाम सवालो के जवाब अभी पुलिस के पास भी नहीं है.

एम्बुलेंस पर डॉक्टर संतोष पोल का नाम भी लिखा हुआ है ऐसे में इस एम्बुलेंस का मुम्बई कनेक्शन क्या है इसकी जांच की जा रही है. डाक्टर पोल ने जिस महिला को अपना आख़िरी शिकार बनाया था वो भी मुम्बई की ही थी. अब सवाल यह है कि क्या डाक्टर डेथ ऐसे कामो के लिए इस एम्बुलेंस का इस्तेमाल करता था और वह कौन सख्श था जो डाक्टर की मदद करता था ? क्या डॉक्टर पोल की सीरियल किलिंग का कोई मुम्बई कनेक्शन भी है ?

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top