Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाह! मुरादाबाद के DM ने रिक्शेवाले के साथ किया इफ्तार

 Abhishek Tripathi |  2016-07-02 06:46:18.0

dm_moradabadतहलका न्यूज ब्यूरो
मुरादाबाद. रमजान के पाक मौके पर मुरादाबाद के डीएम जुहर बिन सगीर ने अपना एक रिक्शा चालक के साथ इफ्तार किया। डीएम की पत्नी ने भी उनका साथ दिया और रिक्शा चालक के साथ इफ्तार किया। डीएम के इस इफ्तार पार्टी की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि यदि ऐसा सभी अफसर सोचने लगे तो अमीरी-गरीबी का भेद मिट जाएगा।


मुरादाबाद के कांड रोड के नया गांव का रहने वाला रिक्शा चालक निजामुद्दीन को डीएम जुहर बिन सागीर और उनकी पत्नी का स्वागत करने का मौका मिला। शुक्रवार को इफ्तार की अजान के ठीक पहले डीएम साहब अपनी बेगम के साथ निजाम उद्दीन के यहां पहुंचे। रिक्शा चालक को अपना परिचय दिया कि मैं इस शहर का डीएम हूं। इतने बड़े अफसरान का घर पर आना निजाम उद्दीन के लिए बेहद ही चौंकाने वाला था। वो कुछ समझ पाता इससे पहले कई तरह के पकवान जो डीएम साहब ने अपने साथ लाए थे, उसके घर में रखवा दिया।


डीएम साहब और उनकी पत्नी निजामुद्दीन की पत्नी और बच्चों के साथ चटाई पर बैठकर इफ्तार किया। इफ्तार के बाद डीएम ने निजामुद्दीन और उनके बच्चे का हालचाल जाना। चलते वक्त डीएम जुहर बिन सगीर ने आर्थिक मदद के साथ गिफ्ट दिये।


निजामुद्दीन के मुताबिक उसे अभी तक यकीन नहीं हो रहा है कि उसके घर में डीएम साहब और उनकी बेगम आई थी। इतने बड़े अधिकारी ने उसके साथ इफ्तार किया। पड़ोसी भी इस बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं।


हालांकि जब डीएम साहब से इस बाबत पूछा गया तो वो कुछ भी बोलने से परहेज कर गये। लेकिन उनके दोस्त डॉक्टर मेराज ने कहा कि सगीर साहब हमेशा से ही ऐसे हैं। उनका मानना है कि किसी को जब सबसे ज्यादा खुशी उस वक्त होती है, किसी को अनचाही खुशी एक दम से यानि अचानक दे। सगीर साहब किसी को खुशी ऐसे ही देते हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top