Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

माया की रैली से लौट रहे थे डीसीएम और ट्रक की टक्कर में एक की मौत, दर्जन भर घायल

 Anurag Tiwari |  2016-10-10 08:41:21.0

DCM, Bolero, Truck, Accident, BSP, Rally, Lucknow, Bhadohi

तहलका न्यूज ब्यूरो

भदोही. लखनऊ में कांशीराम की पुण्यतिथि पर आयोजित रैली से वापस लौट रही एक डीसीएम जिले के ऊंज थाना क्षेत्र के सूफीनगर में सोमवार को तड़के एक ट्रक से टकरा गयी. खड़ी खड़े ट्रक में टकराने पर डीसीएम सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दर्जनभर लोग घायल हो गए.

ऊंज थाना अन्तर्गत सूफीनगर में नेशनल हाईवे पर खड़ी ट्रक डीसीएम वाहन टकरा गया जिससे पतराकला भेड़ा गांव निवासी पूर्व प्रधान हौसला प्रसाद उर्फ हाकिम (55) की मौके पर मौत हो गई. जबकि डीसीएम में सवार एक दर्जन लोग घायल हो गए. सूचना पर भदोही जनपद के बसपा जिलाध्यक्ष लल्लू गौतम मौके पर पहुंचे और उन्होंने एम्बुलेंस से घायलों को अस्पताल भिजवाया.


मौके पर पहुंचे बसपा जिलाध्यक्ष की सूचना पर ऊंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. भदोही पुलिस के मुताव्बिक मिर्जापुर जनपद के पतराकलां भेड़ा गांव से एक डीसीएम लखनऊ गई थी. रैली से वापस लौटते समय यह हादसा हो गया. हादसे में पतराकलां भेड़ा के ही रहने वाले चिरौजी देवी (32), संता (55), राम प्रसाद (50), राजेश कुमार(28), प्रेमा देवी (40), धनपत्ती देवी (40), कल्लू (40), लखपत्ति (55), भन्नू (40), राजकुमार (52), शोभनाथ (60), तीजा (35) घायल हो गए. पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल राजेश कुमार, प्रेमा देवी, धनपत्ती व शोभनाथ को बनारस के लिए रेफर किया है.

बता दें कि रैली के चलते हुई मौतों की संख्या अब बढ़कर 4 हो गई है, इससे पहले रविवार को लखनऊ में मची भगदड़ में तीन लोगों की मौत हो गई थी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top