Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दयाशंकर के आपत्तिजनक बयान पर BSP का प्रदर्शन शुरू, अंबेेडकर प्रतिमा पर तेजी से बढ़ रही भीड़

 Abhishek Tripathi |  2016-07-21 07:45:19.0

bsp_protest_lucknowतहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ. बीएसपी सुप्रीमो मायावती को अपशब्द कहने के बाद दयाशंकर को पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित तो कर दिया गया है, लेकिन इस कार्रवाई से बीएसपी की गुस्सा शांत नहीं हुआ है। बीएसपी ने मायावती के अपमान के खिलाफ गुरुवार लखनऊ में बड़े प्रदर्शन का आह्वान किया है। इसी क्रम में यूपी के तमाम जिलों से कार्यकर्ताओं का आना शुरू हो गया है। लखनऊ स्थित अंबेडकर प्रतिमा के पास सभी लोग इकट्ठा होकर बवाल काटना शुरू कर चुके हैं।


बीएसपी सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए पार्टी के तमाम विधायक, विधान पार्षद, जिला अध्यक्ष, को-ऑर्डिनेटरों के साथ-साथ आम कार्यकर्ताओं को लखनऊ बुलाया है। जाहिर है कि अगले साल चुनाव को देखते हुए प्रदर्शन में ज्यादातर नेता बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पहुंचेंगे।


bsp_protest_lucknow1

इससे पहले इस मसले पर राज्यसभा में भी बुधवार को तीखी बहस हुई थी जिसके बाद सदन की कार्यवाही गुरुवार तक के लिए स्थगित करनी पड़ी थी। राज्यसभा में मायावती ने मोर्चा खुद संभालते हुए कहा था कि अपने राजनीतिक जीवन में उन्होंने कभी किसी विरोधी पार्टी या नेता के लिए इस तरह की बेहूदी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया।


bsp_protest_lucknow2

वहीं संसद के साथ-साथ सड़क पर कांग्रेस ने भी केंद्र और बीजेपी को दलित मुद्दे पर घेरने की पूरी तैयारी कर ली है। आज लखनऊ में कांग्रेस नेता भी इसी मुद्दे पर गांधी प्रतिमा के पास धरना देंगे। विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर कर सकते हैं। धरने में प्रदेश के बड़े नेता और भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है।


मायावती के बारे में BJP नेता का शर्मनाक बयान, आप खुद ही सुन लीजिए!

bsp_protest_lucknow3

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top