Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दिल्ली: नोटबंदी से नाराज लड़की ने उतार दिए कपड़े, Viral हो गई तस्वीर

 Abhishek Tripathi |  2016-11-14 07:30:35.0

bizarre_newsतहलका न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली. नोटबंदी के बाद आम जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लड़का हो या लड़की, बूढ़ा हो या फिर जवान, हर कोई लंबी लाइनों में लगकर पैसों को बदलने या फिर जमा करने लगा है। ऐसे में दिल्ली के मयूर विहार में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की जब लंबी लाइन में खड़े-खड़े थक गई तो उसने अपने कपड़े उतार दिए। ये नजारा देख लोग चौंक गए और तत्काल पुलिस को बुलाया गया। बाद में पुलिस ने लड़की को समझाया।


मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली के मयूर विहार फेज-3 में बैंक में पैसा एक्सचेंज कराने के लिए लाइन में लगी एक युवती जब इंतजार करते-करते थक गई तो उसने विरोध के लिए अपना टॉप ही उतार दिया। युवती की इस हरकत से वहां मौजूद लोग भौचक रह गए। फौरन मौके पर पुलिस पहुंच गई। लेडी पुलिस युवती को बैंक के अंदर ले गई, उसे समझाया गया। 10 मिनट के अंदर युवती को बैंक से पैसे दिलवाए गए।


एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रविवार दोपहर को युवती एक्सिस बैंक में पैसे बदलवाने के लिए लाइन में लगी हुई थी। लाइन काफी लंबी थी और अफरातफरी भी मची हुई थी। इसी बीच उसने अचानक से टॉप उतार दिया। जिससे लोग सन्न रह गए। मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। कुछ ही दूरी पर मौजूद लेडी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को कपड़े पहनाए। फिर उसे बैंक के अंदर ले गए। वहां 10 मिनट के अंदर उसे पैसे दिलवाकर रवाना किया गया।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top