Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पीएम मोदी ने की आतंकी हरकत: राजबब्बर

 Girish Tiwari |  2016-11-28 04:14:16.0

raj-babbar-family-tree-wife-son-daughter-father-name-biography-photos


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ:
उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने मोदी सरकार के नोटबंदी के कदम को आतंकी हरकत करार दिया है। उन्होंने कहा कि रातोंरात नोटबंदी का फैसला करके प्रधानमंत्री ने लोगों का मजाक उड़ाया है। पीएम नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का फैसला जल्दबाजी में लिया। नतीजा हर दिन नए नए नियम बनाने पड़ रहे हैं, जिसका खामियाजा किसानों, मजदूरों को भुगतना पड़ रहा है। किसान को भैंस खरीदनी है, बीज लेना है, लेकिन उसके हाथ में पैसा नहीं है।


कांग्रेस 28 नवंबर को भारत बंदी को आक्रोश दिवस के रूप में मनाएगी। नोटबंदी के जरिए किसानों के बैंक अकाउंट पर केंद्र सरकार ने ताला डालने का काम किया है। उनके पास खाद, बीज खरीदने के लिए पैसा नहीं है। केंद्र में कांग्रेस की सरकार आने पर किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।

नानपारा के सआदत इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में सांसद राजबब्बर ने नोटबंदी को गैर कानूनी करार देते हुए कहा कि नोटों पर गवर्नर हस्ताक्षर करता है और केंद्र सरकार की ओर से उन रुपयों को अदा करने का वचन देता है।

उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी से किसान, मजदूर, गरीब, नौजवान हर वर्ग परेशान है। रुपये के अभाव में पिता अपनी बेटी और भाई अपनी बहन के हाथ पीले न कर पाने के चलते मौत को गले लगा रहे हैं। नोटबंदी से न जाने कितने बच्चे अनाथ हो गए हैं, जबकि कितनी मांगों का सिंदूर उजड़ गया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top