Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

भारत माता की जय न बोलने वाले 'कौवे' हैं: राम नाईक

 Tahlka News |  2016-04-10 14:58:13.0

Uttar Pradesh Governor Ram Naik holds a press conference at Raj Bhawan in Lucknow on Wednesday. Express Photo by Vishal Srivastava. 21.01.2015.

तहलका न्यूज ब्यूरो
लखनऊ, 10 अप्रैल. राज्यपाल रामनाईक ने कहा कि देश में भारत मां की जय बोलने वाले कोयल होते हैं। न बोलने वाले कौवे के समान होते हैं। बोले, आजम खां की भाषा बहुत खराब है। वह विधान सभा में 60 फीसदी असंसदीय भाषा बोलते हैं। यह बात वहां की कार्रवाई देखने पर पता चली। विधानसभा अध्यक्ष को सारी बातें बता दी हैं। मुख्यमंत्री शायद विदेश से लौट आए हैं। जब मिलने आएंगे तो उनसे भी बता देंगे।

रविवार को यह बातें राज्यपाल ने नेता विधान परिषद भाजपा ह्दयनारायण दीक्षित के पुत्र के मांगलिक कार्यक्रम में मौरावां के लउवा गांव में कहीं। उन्होंने कहा कि विधान सभा अध्यक्ष माताप्रसाद पाण्डेय से आजम खां के सारे असंसदीय शब्दों को बता दिया है। उनसे यह भी बता दिया है कि हमने छह विधेयक क्यों रोक रखे हैं।


केन्द्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि भारत मां का अपमान बर्दाश्त नहीं। भाजपा के फायर ब्रांड नेता सांसद विनय कटियार ने कहा कि आजम खां पागल हो गए हैं। ऐसे व्यक्ति पर कोई बात करना ठीक नहीं है। बोले प्रदेश में गुण्डाराज कायम है। हर जगह लूट हत्या की घटनाएं किसी से छिपी नहीं हैं।

भाजपा ने आपको हाशिए पर किए गए सवाल पर विनय कटियार बोले, ऐसा नहीं। यदि मैं हाशिए पर होता तो आज सांसद कैसे होता। समारोह में विधान परिषद सभापति रमेश यादव, गृह मंत्री के पुत्र प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह समेत काफी संख्या में पक्ष विपक्ष के नेता मौजूद रहे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top