शर्मनाक: यूपी पुलिस के दारोगा ने गैंगरेप पीडि़ता को भेजे अश्लील मैसेज, होटल आने का दिया न्‍यौता

 2017-03-17 07:07:47.0

शर्मनाक: यूपी पुलिस के दारोगा ने गैंगरेप पीडि़ता को भेजे अश्लील मैसेज, होटल आने का दिया न्‍यौता

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बुलंदशहर. यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा एक बार फिर आम जनता के सामने आया है। गैंगरेप मामले की जांच कर रहे एक दारोगा ने पीडि़ता को अकेले में मिलने के लिए दबाव बनाया। दोरागा ने पहले व्‍हाट्सएप के जरिए पीडि़ता से अश्लील बातें की। इसके बाद दारोगा ने पीडि़ता को होटल के कमरे में बुलाया। वहीं, पीडि़ता ने होटल में जाने से मना कर दिया और आरोपी दारोगा के खिलाफ एसपी सिटी से शिकायत भी की है।

पीडिता ने बताया कि दारोगा के खिलाफ उसने एसपी सिटी को व्‍हाट्सएप पर भेजे गए सभी अश्लील मैसेज और वीडियो की एक सीडी बनाकर सौंप दी है। एसपी सिटी ने आश्वासन दिया है कि आरोपी दारोगा के खिलाफ कड़ी जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

मामला बुलंदशहर के नरसेना थाना क्षेत्र का है। गैंगरेप पीड़ित महिला ने बताया कि पति से अनबन के कारण वह अपनी बेटी के साथ मायके में रहती है। 15 दिसंबर 2016 को गांव के ही चार युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने गांव के राजू, सचिन, नरेश और संजय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। बुधवार को एसपी सिटी के कार्यालय में पहुंची पीड़िता ने बताया कि मामले की विवेचना कर रहा एक दरोगा आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश देने की बातें करता है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

पीड़िता ने विवेचक दरोगा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया कि दरोगा उस पर अकेले होटल में मिलने के लिए दबाव बना रहा है। आए दिन फोन पर अश्लील बातें करता है। इसके अलावा अहार थाने में रह चुके एक इंस्पेक्टर से उसने इस संबंध में बात की तो उन्होंने मदद का आश्वासन दिया। वह भी मदद के नाम पर अकेले मिलने के लिए दबाव बना रहा है।

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top