Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

औरैया में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, घर में शव जलाने की कोशिश

 Sonalika Azad |  2017-03-20 10:14:09.0

औरैया में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या, घर में शव जलाने की कोशिश

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ :
उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में रेलवे कर्मचारी और उसकी पत्नी व बेटी की हत्या सनसनीखेज मामला सामने आया है. औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले नौसे अली, फफूंद स्टेशन पर रेलवे कर्मचारी थे. बीती रात नौसे अली व उसकी पत्नी और बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बाद में तीनों के शवों को जला दिया गया. सुबह जब लोगों को जलने की बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.


प्राप्त जानकारी के अनुसार औरैया के दिबियापुर थाना क्षेत्र आजाद नगर में रेलवे के अधिकारी उनकी पत्नी और बेटी की बदमाशों ने हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट तथा जासूसी कुत्तों को भी मौके पर बुलाया गया. तो वही अगर पुलिस सूत्रों की माने तो एक अहम बात की जानकारी पुलिस को हुई है की मृतक ने तीन शादियां करी थी और दूसरी सबसे अहम बात कि वह 3 महीने बाद रेलवे की नौकरी से रिटायर होने वाला था. हत्यारा कोई भी हो लेकिन जिस बेरहमी से हत्या को अंजाम दिया गया है उस से पुरे औरैया में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है.


मौके पर पहुंची पुलिस ने घर में अंदर जाकर देखा को सन्न रह गई. तीनों शव बुरी तरह जले हुए थे. घटना के संबंध में बताया जाता है की रेलवे कर्मचारी नौसे ने तीन शादियां की थीं. लेकिन, वह अपनी सबसे छोटी पत्नी और बेटी के साथ रह रहा था. नौसे तीन माह बाद रेलवे से रिटायर होने वाला था. बाताया जाता है की नौसे की पहली पत्नी जो की फिरोजाबाद में अपने लड़कों के साथ रहती थी, से विवाद चल रहा था.



Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top