सुलह न करने पर रेप पीड़िता की आंखें फोड़ीं

 2017-03-16 07:35:59.0

सुलह न करने पर रेप पीड़िता की आंखें फोड़ीं


तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

लखनऊ. यूपी के उन्नाव जिले में रेप पीड़िता द्वारा आरोपी से सुलह नहीं करने पर पिटाई के बाद आंख निकालने की घटना सामने आई है. आरोपी के भाई ने रेप पीड़िता को लाठी-डंडों से पीटा और उसकी आंखें फोड़ कर दाहिनी आंख निकाल ली. पीड़िता की हालत गंभीर है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


दरअसल, माखी थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी मंदबुद्धि किशोरी से दो साल पहले 15 मई 2015 को पड़ोस के गांव निवासी युवक ने अपने साथी की मदद से दुष्कर्म किया था. घटना का पता तब चला जब किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी हुई. पीड़िता के पिता की तहरीर और पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी युवक व उसके साथी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.


मामला न्यायालय में विचाराधीन है. पीड़िता के पिता का आरोप है कि रेप के आरोपी के परिजन पीड़िता और पूरे परिवार पर मुकदमे में सुलह का दबाव बना रहे थे. सुलह के लिए राजी नहीं होने पर धमकी दी. बुधवार दोपहर पीड़िता शौच के लिए निकली थी.


उसी वक़्त आरोपी के बड़े भाई पुत्तन ने किशोरी को बाग में रोक लिया. सुलह करने के लिए एक बार फिर धमकी दी. किशोरी ने किसी भी कीमत पर सुलह करने से इनकार कर दिया. इस पर गुस्साए पुत्तन ने उसके चेहरे पर डंडों से वार कर दिया. इससे किशोरी वहीं गिर कर तड़पने लगी. इस बीच उसे खोजती हुई उसकी दूसरी बेटी बाग में गई तो वह लहूलुहान मिली और उसकी आंखों से खून बह रहा था.


Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top