कोतवाल ने बीजेपी नेता को मारा थप्‍पड़, समर्थकों ने किया हंगामा

 2017-03-14 09:17:28.0

कोतवाल ने बीजेपी नेता को मारा थप्‍पड़, समर्थकों ने किया हंगामा

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
बुलंदशहर. बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलते ही सत्ता का नशा भाजपा कार्यकर्ताओं के सिर चढ़कर बोलने लगा है। होली के दिन नगर कोतवाली क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला देखने को मिला, जहां एक बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन भाजपा नताओं में से एक को कोतवाल ने थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद सैकड़ों भजपा समर्थकों ने रोड जाम कर घंटों हंगामा किया।

दरअसल, भाजपा के जिला कोषाध्यक्ष संजीव गुप्ता ने कोतवाल पोसीराम शर्मा पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह होली खेलकर अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। तभी काला आम चैराहे पर बुलन्दशहर नगर कोतवाली प्रभारी पोसीराम शर्मा ने बाइक पर तीन युवकों को देखकर उन्हें रोक लिया और थप्पड़ जड़ दिया।

इसके बाद संजीव गुप्ता ने फोन कर भाजपा कार्यकर्ताओं को बुला लिया और कुछ ही देर में वहां सैकड़ों कार्यकर्ता जमा हो गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी सिटी मान सिंह चैहान ने हंगामा कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को खूब मनाने का प्रयास किया, मगर भाजपा कायकर्ता कोतवाल को हटाने की मांग पर अड़े रहे।

वहीं, एसपी सिटी मान सिंह चैहान ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाल पर अभद्रता व चांटा मारने का आरोप लगाया है। साथ ही उच्चाधिकारियों को भी इस मामले की सूचना दे दी गई है।  जिनके निर्देश पर कोतवाल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top