सीएम योगी ने कहा था सुरक्षा करेंगे, सपा नेता ने बुजुर्ग को दी मौत

 2017-04-17 03:28:52.0

सीएम योगी ने कहा था सुरक्षा करेंगे, सपा नेता ने बुजुर्ग को दी मौत

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
फैजाबाद. बीते गुरुवार को एक बुजुर्ग व्‍यक्ति अपनी सुरक्षा गुहार लगाने के लिए सीएम योगी की जनता दरबार में पहुंचा। यहां पर सीएम योगी ने बुजुर्ग व्‍यक्ति से मिलकर उसे सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया। लेकिन तीन दिन बाद ही फैजाबाद के दबंग सपा नेता मोहन जायसवाल ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद से मृतक की बेटी काफी डर गई है सीएम योगी से एक बार फिर अपनी सुरक्षा की गुहार लगा रही है। वहीं, पुलिस ने मामले में आरोपी सपा नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

मिली जानकारी के अनुसार, सपा नेता मोहन जायसवाल काफी समय से शहर के पॉश इलाके में स्थित धर्मशाला पर अवैध कब्‍जा करना चाहते हैं। लेकिन पिछले कई सालों से इस धर्मशाला में एक गरीब परिवार रह रहा है। ऐसे में मोहन जायसवाल ने परिवार को कई बार जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसी बीच धर्मशाला में रह रहा परिवार सीएम योगी से मिलने के लिए लखनऊ पहुंचा। यहां सीएम योगी ने परिवार से मिलकर उन्‍हें सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया। 

सीएम योगी से मिलकर लौटने के बाद सपा नेता मोहन जायसवाल और तिलमिला गए। ऐसे में मोहन ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर देर रात बुजुर्ग के घर पर धावा बोल दिया। इसके बाद मोहन ने बुजुर्ग को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। हमले के बाद बुजुर्ग की बेटी काफी डर गई है और सीएम योगी से एक बार फिर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है।

चौकी इंचार्ज ने बरती लापरवाही
पीड़ित परिवार ने बताया कि ओमप्रकाश को मारने के बाद दबंग सपा नेता धर्मशाला में तोड़फोड़ करते रहे और चिल्लाते रहे। परिवार का आरोप है कि बगल में ही पुलिस चौकी होने के बाद भी मदद के लिए कोई नहीं आया। बता दें कि, ये घटना एसपी सिटी दफ्तर ओर चौक चौकी के ठीक बगल हुई थी। आरोप है कि घटना के समय जब परिवार चौकी पर भागकर गया तो कार्रवाई के बजाए चौकी इंचार्ज ने भगा दिया। इस दौरान दबंगों ने ओम प्रकाश की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top